Logo
election banner
Patna crime news: बिहार की राजधानी पटना में मंगलवार की रात गौरव सिन्हा नाम के युवक ने मां और बहन के साथ सुसाइड करने का मैसेज कर लापता हो गया। पुलिस 12 घंटे से गंगा नदी में उनकी तलाश कर रही है।

Patna crime news: बिहार की राजधानी पटना में एक युवक ने चाचा को मैसेज कर मां और बहन के साथ गंगा नदी में छलांग लगा दी। नदी किनारे उनकी चप्पल और बाइक पड़ी मिली है। पुलिस गोताखोरों और NDRF जवानों की मदद से तलाश कर रही है, लेकिन 12 घंटे बाद भी पता नहीं चला। पटना के आलमगंज घाट में यह घटना मंगलवार रात की हुई है। 

चाचा के मोबाइल पर आया मैसेज 
पटना के खाजेकला थाना क्षेत्र के जग्गी चौराहे के पास रहने वाले स्व अनिल सिन्हा के 27 वर्षीय बेटे गौरव, मां गीता देवी और बहन शिखा ने गंगा नदी में छलांग लगाई है। आलमगंज पुलिस की मानें तो इन्होंने चाचा के मैसेज में मंगलवार रात 9.30 बजे मोबाइल पर खुदकुशी का मैसेज किया था। साढ़े 11 बजे पुलिस को सूचना मिली। खोज खबर ली तो महावीर घाट से बाइक और तीनों की चप्पल मिली हैं।

बख्तियारपुर में मिली मोबाइल लोकेशन 
गौरव ने जिस मोबाइल नंबर से चाचा को मैसेज किया था, उसकी लोकेशन बख्तियारपुर बता रही है। पुलिस मामले को संदिग्ध मानते हुए दूसरे एंगल पर भी जांच शुरू की है। एसडीआरएफ की टीम गंगा नदी में देर रात से सर्चिंग कर रही हैं। कुछ भी बरामद नहीं होने के बाद टीम वापस लौट गई। हालांकि, अभी भी टीम खोजबीन में लगी हुई है। परिजनों की ओर से कोई लिखित शिकायत नहीं दी गई है।

परिजनों का दावा-दोस्तों से ले रखा था कर्ज
पुलिस ने गौरव के परिजनों से पूछताछ की तो बताया कि उसने कई लोगों से कर्ज ले रखा है। जो रुपए वापस करने का दबाव बनाते थे। गौरव की इस हरकत से उसकी मां और बहन भी परेशान थीं। फिलहाल, तीनों की तलाश जारी है। मोबाइल लोकेशन बख्तियारपुर मिलने से मामला संदिग्ध लग रहा है।

5379487