Logo
election banner
बिहार के मुजफ्फरपुर में PNB बैंक में लूट की कोशिश करने वाले अपराधियों के साथ पुलिस की मुठभेड़ हो गई। एक अपराधी के पैर में गोली लगी। उसे SKMCH में भर्ती कराया है। पुलिस ने अपराधियों के पास से राइफल, बाइक और पिस्टल जब्त की है।

पटना। मुजफ्फरपुर में सनसनीखेज मामला सामने आया है। पंजाब नेशनल बैंक (PNB) में लूट की कोशिश करने वाले अपराधियों को पकड़ने पहुंची पुलिस पर बदमाशों ने फायरिंग कर दी। गोलियां पुलिस की गाड़ी में लगीं। जवाब में पुलिस ने फायर किया तो अपराधी के पैर में गोली लगी। उसे SKMCH में भर्ती कराया है। पुलिस ने अपराधियों के पास से राइफल, बाइक और पिस्टल जब्त की है। बाकी अपराधियों की तलाश जारी है।

पुलिस गार्ड की राइफल लेने गई थी 
बता दें कि शुक्रवार को कुछ अपराधी PNB बैंक में लूटपाट करने घुसे। गार्ड ने बहादुरी दिखकर बदमाशों को लूटपाट करने से रोक लिया। इस दौरान अपराधियों ने गार्ड के पैर में गोली मार दी। गार्ड की राइफल लेकर फरार हो गए। पुलिस को सूचना मिली कि बदमाश कांटी थाना क्षेत्र के मधुकर में बैंक के गार्ड की से लूटी गई राइफल लेकर छिपे हैं। सूचना मिलने के बाद रविवार को पुलिस की स्पेशल टीम सुबह तीन बजे मधुकर छपरा पहुंची। पुलिस को देखते ही अपराधियों ने फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी में पुलिस ने भी फायरिंग की। इस दौरान एक अपराधी के पैर में गोली लग गई। पुलिस उसे पकड़कर अस्पताल ले गई।

12 से अधिक स्थानों पर पुलिस ने की छापेमारी 
जानकारी के मुताबिक, पुलिस की विशेष टीम ने पिछले 24 घंटे में वैशाली, पूर्वी चंपारण सहित 12 से अधिक जगहों पर छापेमारी की है। कार्रवाई के दौरान सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने कांटी और मोतीपुर इलाके से चार संदिग्ध युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। 

पूरा मामला: गार्ड ने कैसे बहादुरी दिखाकर बदमाशों को रोका 
बता दें कि शुक्रवार की दोपहर 1 बजे थाने से महज 100 मीटर की दूरी पर स्थित पंजाब नेशनल बैंक लूटने के लिए घुसे अपराधियों से जवान भिड़ गया। होमगार्ड जवान भोला राय ने खुद गोली खाकर भी बैंक को लूटने से बचाया। जवान ने रायफल तानी तो अपराधियों ने पिस्टल से गोली मार दी। गोली जवान की जांघ में लगी है। जख्मी होने के बाद बावजूद भोला राय ने पिस्टल से लैस 5 अपराधियों को करीब सवा मिनट तक रोके रखा। इसी बीच बैंक मैनेजर ने अलार्म बजा दिया।अलार्म बजते ही अपराधी होमगार्ड जवान की रायफल लेकर भाग निकले। जख्मी जवान का एसकेएमसीएच में इलाज चल रहा है। 

5379487