Logo
election banner
Pappu Yadav campaign vehicle seizure: पूर्णिया में पुलिस ने निर्दलीय प्रत्याशी पप्पू यादव के दफ्तर पर छापेमारी कर उनका डीजे प्रचार वाहन जब्त कर लिया। पप्पू के कार्यालय पर बड़ी संख्या में पुलिसकर्मियों ने पहुंचकर यह कार्रवाई।

Pappu Yadav campaign vehicle seizure: पूर्णिया में पुलिस ने निर्दलीय प्रत्याशी पप्पू यादव के दफ्तर पर छापेमारी कर उनका डीजे प्रचार वाहन जब्त कर लिया। पप्पू के कार्यालय पर बड़ी संख्या में पुलिसकर्मियों ने पहुंचकर यह कार्रवाई। इस दौरान पप्पू यादव और अधिकारियों के बीच बहस भी हुई। यादव ने अफसरों को से पूछा कि वह किस वजह से एक्शन ले रहे हैं और कार्रवाई की जा रही है तो क्या उनके पास इसका कोई ऑर्डर है। इसी बात को लेकर अफसरों और पप्पू में बहस हुई।

पप्पू यादव ने पोस्ट किया वीडियो
पप्पू यादव ने इस कार्रवाई के बाद X पर एक वीडियो पोस्ट किया। जिसमें पुलिस प्रचार गाड़ी को जब्त कर ले जाते हुए नजर आ रही थी। घटना का एक और वीडियो भी सामने आया है जिसमें पप्पू यादव का एक कार्यकर्ता पुलिस को समझा रहा है। कार्यकर्ता ने पुलिसकर्मियो को बताया कि हमारे पास दो वाहनों की अनुमति है। दूसरी गाड़ियों की अनुमति के लिए भी आवेदन दिया जा चुका है। हम किसी भी नियम का उल्लंघन नहीं कर रहे हैं। हालांकि पप्पू के कार्यकर्ता की बात से पुलिसकर्मी संतुष्ट नहीं हुए और उनकी प्रचार गाड़ी को जब्त कर लिया। 

पप्पू के समर्थकों ने की जमकर नारेबाजी
सदर एसडीपीओ पुष्कर कुमार ने बताया कि यह सूचना मिली थी कुछ अनाधिकृत गाड़ियों का चुनाव प्रचार में इस्तेमाल किया जा रहा है। इसी आधार पर कार्रवाई की गई। गाड़ी को थाने पर लेजाकर जांच की जाएगी कि इस चुनाव में चलाने के लिए इजाजत ली गई थी या नहीं। इस बीच पप्पू यादव के समर्थकों ने पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की। 

पप्पू यादव ने लगाया राजनीतिक साजिश का आरोप
मीडिया से बात करते हुए पप्पू यादव ने कहा कि उनके खिलाफ राजनीतिक साजिश के तहत इस तरह का एक्शन लिया गया। पप्पू यादव ने दावा किया कि प्रचार अभियान के लिए इस्तेमाल में लाई जा रही गाड़ियों के लिए अनुमति ले ली गई थी। दूसरी पांच गाड़ियों को भी चुनाव प्रचार में इस्तेमाल करने के लिए आवेदन दिया जा चुका था। इसके बावजूद पार्टी दफ्तर में आकर गाड़ी को जब्त कर लिया गया। पप्पू ने कहा कि मेरी जान को खतरा है। जिस दिन मैंने कांग्रेस में शामिल हुआ उसी दिन मेरी सुरक्षा हटा ली गई। 

5379487