Logo
election banner
Pashupati Paras on seat sharing: बिहार की हाजीपुर लोकसभा सीट पर दावा ठोंकते केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस ने कहा, हम यहीं से चुनाव लड़ेंगे। उचित सम्मान न मिला तो कहीं भी जाने के लिए स्वतंत्र हैं।

Pashupati Paras on seat sharing Bihar: बिहार में सीट शेयरिंग का विवाद थमता नहीं दिख रहा। लोक जनशक्ति पार्टी (एलजेपी) के अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस ने शुक्रवार को प्रेस कान्फ्रेंस कर दो टूक कह दी है। कहा, उम्मीदवारों की सूची जारी नहीं की जार रही है। हम कितना इंतजार करेंगे। 

  • केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस ने बताया कि मीडिया से मिल रही खबरों के मुताबिक, हमारी पार्टी को तरजीह नहीं दी जा रही है। इससे हमारे कार्यकर्ता निराश हैं।
  • केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस ने कहा, जब तक भाजपा की विधिवत लिस्ट नहीं आती तब तक हमारा आग्रह है कि हमारे पार्टी के 5 सांसदों पर पुणः विचार किया जाए। हम लिस्ट का इंतजार करेंगे। घोषणा के बाद अगर उचित सम्मान नहीं दिया गया तो हमारी पार्टी कहीं भी जाने के लिए स्वतंत्र है। 
  • हाजीपुर सीट पर दांवा ठोकते हुए पशुपति पारस ने कहा कि वह इसी सीट से चुनाव लड़ेंगे। बताया कि हमने पहले भी कहा है कि राजनेता साधू नहीं होते वह परिस्थितियों के हिसाब से फैसला लेते हैं। 

हाजीपुर सीट पर बढ़ी तकरार 
पशुपति पारस के भतीजे चिराग पासवान भी हाजीपुर सीट पर दावा ठोक रहे है। चाचा-भतीजे में तकरार की मुख्य वजह यही सीट है। सूत्रों की मानें तो बीजेपी ने हाजीपुर सीट चिराग पासवान को देने का फैसला किया है। वह इस बार जमुई की बजाय हाजीपुर सीट से लोकसभा चुनाव लड़ना चाहते हैं। बीजेपी ने हाजीपुर सांसद पशुपति पारस को राज्यसभा का ऑफर दिया है, लेकिन वह राजी नहीं दिख रहे। 

5379487