Logo
election banner
Crime News: आरा जिले के भोजपुर में  मंगलवार को जमीन के लिए पिता-पुत्र की को गोली मारकर हत्या कर दी गई। जिसमें पिता को 4 गोलियां लगीं, जबकि बेटे के पेट में बुलेट लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

Crime News: आरा जिले के भोजपुर में  मंगलवार को जमीन के लिए पिता-पुत्र की को गोली मारकर हत्या कर दी गई। जिसमें पिता को 4 गोलियां लगीं, जबकि बेटे के पेट में बुलेट लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। यह पुराना जमीनी विवाद बताया जा है जिसमें जानकारी के अनुसार अभी तक 15 साल में 8 लोगों की जान जा चुकी है।

यह विवाद मात्र 2 कट्ठा जमीन का है। जहां उदवंतनगर थाना क्षेत्र के रघुनीपुर गांव में पिता-पुत्र की हत्या कर दी गई। उसके बाद आरोपी एक घर में छिपे थे। पुलिस पकड़ने गई तो आरोपियों ने उस पर भी ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। हालांकि जवाबी कार्रवाई में दो आरोपियों को भी गोली लगी है। जिसे इलाज के लिए ले अस्पताल ले जाया गया है।

इससे पहले भी हो चुका है विवाद
इससे पहले भी इन परिवारों का विवाद हो चुका है। जिसमें 2009 में दोनों पक्ष के लोगों की 3-3 हत्याएं हुई थीं। अब 15 साल बाद एक बार फिर पिता-पुत्र पर ताबड़तोड़ फायरिंग की गई है। जिसमें पिता- पुत्र स्वर्गीय बली सिंह के बेटे रामाधार सिंह (65) और उनका बेटा मुकेश यादव (35) की मौत हो गई है।

पुलिस पर भी की फायरिंग
पिता–पुत्र की हत्या के बाद आरोपी हथियार लेकर फरार हो गए। जिसे पकड़ने के लिए पुलिस बेलाऊर गांव के पूरब पट्टी सत्यपर स्थित एक घर में गई। जहां आरोपियों ने पुलिस को देखते ही ताबड़तोड़ फायरिंग करना शुरू कर दी, पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की। जिसमें दो आरोपियों को गोली लगी है। इस दौरान आरोपियों ने पुलिस पर 20 से 25 राउंड फायरिंग की।

दोनों के बीच काफी पुराना विवाद चल रहा था
मृतक के बेटे जगेश ने बताया कि यह विवाद काफी पुराना है जो 2009 से चल रहा है। मंगलवार की सुबह पूरा परिवार खेत में गेहूं काट रहा था, उसी दौरान हथियार लेकर विनोद यादव और उसका बेटा अमन यादव, चमन यादव आ पहुंचा। उसके बाद ताबड़तोड़ फायरिंग कर पिता के सिर में और भाई के पेट में गोली मार दी। उन्होंने हमारे ऊपर भी फायरिंग की, लेकिन मैं जान बचाकर वहां से भाग निकला। इस घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस जांच करने में जुटी है।

jindal steel Ad
5379487