Logo
election banner
Bihar News: बेगूसराय में एक बाइक सवार ने पुलिसकर्मियों पर ही बाइक चढ़ा दी। पुलिसकर्मी स्टेट हाईवे पर गाड़ियों की चेकिंग कर रहे थे। उसी दौरान एक मोटरसायकल सवार युवक ने टक्कर मार दी। जिसमें दो पुलिस के जवान घायल हो गए। जिसे इलाज के लिए पटना रेफर किया गया है।

Bihar News: बेगूसराय में एक बाइक सवार ने पुलिसकर्मियों पर ही बाइक चढ़ा दी। यह मामला गुरुवार की करीब 10 बजे रात का है। जहां पुलिसकर्मी स्टेट हाईवे पर गाड़ियों की चेकिंग कर रहे थे। उसी दौरान एक मोटरसायकल सवार युवक ने टक्कर मार दी। जिसमें दो पुलिस के जवान घायल हो गए। जिसे इलाज के लिए पटना रेफर किया गया है।

यह घटना बेगूसराय में खोदावंदपुर थाना क्षेत्र के मेघौल धर्मगाछी चौक के पास की है। इस घटना में टक्कर लगने से एक जवान की हालत गंभीर है। वहीं इलाज के लिए पटना रेफर किया गया है। इस घटना में गाड़ी चढ़ाकर भाग रहा युवक भी घायल हो गया है। जिसका पुलिस अभिरक्षा में इलाज किया जा रहा है।

चेकिंग के दौरान चढ़ाई बाइक
थानाध्यक्ष मिथलेश कुमार के मुताबिक घटना के दौरान पुलिसकर्मी मेघौल धर्मगाछी चौक के पास चेकिंग कर रहे थे। इसी बीच एक बाइक सवार काफी स्पीड से निकल रहा था। जिसको रोकने का इशारा किए, लेकिन वह नहीं रुका बल्कि भागने की कोशिश करने लगा। जब वह नहीं रुक रहा था, तो पुलिस के जवान विवेक कांत शेखर और रितेश कुमार ने रोकने की कोशिश करने लगे। उसी दौरान युवक ने बाइक चढ़ा दी।

एक जवान की हालत गंभीर
बाइक चढ़ाने के बाद पीटीसी विवेक कांत शेखर को घायल अवस्था में इलाज के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल लाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उनकी स्थिति को गंभीर बताते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। जहां से शेखर के परिजनों ने पटना में भर्ती कराया है।

बाइक सवार भी हुआ घायल
इस घटना में पुलिसकर्मियों पर गाड़ी चढ़ाकर भाग रहे बाइक सवार की पहचान मंझौल निवासी अशोक सहनी के बेटे अंकित कुमार के रूप में हुई है। हालांकि बाइक सवार भी घायल हो गया है। जिसका इलाज पुलिस अभिरक्षा में किया जा रहा है। फिलहाल पुलिस भी इस मामले की जांच कर रही है।

5379487