Logo
election banner
Jio Cinema ने 2024 टाटा इंडियन प्रीमियर लीग (Tata IPL 2024) के लिए अपने विशेषज्ञ पैनल में सुपरस्टारों के पैनल में नए नामों को शामिल किया है। मंगलवार को इस बात का खुलासा किया गया। विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग की एक नई पारी का आगाज होगा। 

Jio Cinema ने 2024 टाटा इंडियन प्रीमियर लीग (Tata IPL 2024) के लिए अपने विशेषज्ञ पैनल में सुपरस्टारों के पैनल में नए नामों को शामिल किया है। मंगलवार को इस बात का खुलासा किया गया। भारत का पसंदीदा खेल कार्निवल प्रशंसकों और दर्शकों के लिए Jio Cinema पर 12 भाषाओं, अंग्रेजी, हिंदी, मराठी, गुजराती, भोजपुरी, पंजाबी, बंगाली, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में मुफ्त में लाया जाएगा, जिसमें हरियाणवी की शुरुआत होगी। इसी के साथ विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग की एक नई पारी का आगाज होगा। 

विश्व क्रिकेट के विस्फोटक बल्लेबाजों में से एक वीरेंद्र सहवाह जियो सिनेमा पर अब नई पारी शुरू करने जा रहे हैं, जिसमें वह अपनी स्थानीय बोली हरियाणवी में कॉमेंट्री करेंगे। जबकि, अजय जड़ेजा गुजराती भाषा विशेषज्ञ के रूप में अपनी शुरुआत करेंगे। भारत के पूर्व कप्तान और एमआई एमिरेट्स के बल्लेबाजी कोच अजय जड़ेजा हिंदी और हैंगआउट फीड में भी दिखाई देंगे। आईपीएल चैंपियन शेन वॉटसन और न्यूजीलैंड के पूर्व कोच और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के डायरेक्टर माइक हेसन, सहवाग और जड़ेजा के शामिल होने से Jio Cinema का मुख्य प्रस्ताव और मजबूत हो जाएगा, जिसमें फैंस को फ्रेंचाइजी टीमों के साथ ड्रेसिंग रूम शेयर करने वाले इस स्टार क्रिकेटरों से अंदर की रोचक जानकारी मिलेगी। 

इसे भी पढ़ें : IPL Orange Cap Winner List : तूफानी बैटर ने सबसे ज्यादा बार पहनी ऑरेंज कैप, क्रिस गेल ने भी गेंदबाजों को खूब रूलाया

दिल्ली डेयरडेविल्स और किंग्स इलेवन पंजाब के लिए खेलने के बाद सहवाग ने पंजाब फ्रेंचाइजी के साथ मेंटर की भूमिका निभाई। उनके फैंस उन्हें इस बार हरियाणवी भाषा में उनका मजाकिया अंदाज देखेंगे। 2012 आईपीएल फाइनल के मैन ऑफ द मैच मनविंदर बिस्ला भी हरियाणवी फीड में सहवाग के साथ शामिल होंगे।

राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के साथ खिताब जीतने के बाद वॉटसन ने JioCinema के साथ आईपीएल में अपनी जर्नी को जारी रखा। उन्होंने रॉयल्स के साथ उद्घाटन सत्र में प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट का पुरस्कार जीता था, जबकि सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 2018 के फाइनल में सीएसके के लिए उनकी मैच विजेता 117* रन की पारी को आईपीएल में अब तक की सर्वश्रेष्ठ पारियों में से एक माना गया है।

5379487