Logo
USA vs SA Analysis: सुपर-8 का पहला मैच अमेरिका 18 रन से हार गया, लेकिन उसके बल्लेबाजों ने दक्षिण अफ्रीका को कड़ी टक्कर दी। एंड्रीज गौस ने 80 रन की तूफानी पारी खेली।

USA vs SA Analysis: सुपर-8 के पहले मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका ने अमेरिका को 18 रन से हरा दिया। अमेरिका मैच जरूर हार गया, लेकिन उसने दिल जरूर जीता है। अमेरिका के बल्लेबाजों ने अफ्रीकी गेंदबाजों की बख्तियां उधेड़कर रख दी। एंड्रीज गौस और हरमीत सिंह ने अपनी टीम को जिताने के लिए भरपूर कोशिश की, लेकिन दूसरे बल्लेबाजों का साथ नहीं मिला।

मैच को जीतने के लिए अमेरिका के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी। 195 रन के लक्ष्य को हासिल करने में शुरुआती विकेट गंवा दिए। लेकिन एक छोर एंड्रीज गौस ने संभाले रखा। एंड्रीज गौस ने 47 बॉल पर 80 रन बनाए। उन्होंने 5 छक्के और 5 चौके लगाए। हरमीत सिंह ने भी उनका अच्छा साथ दिया। उन्होंने 22 बॉल पर 38 रन बनाए। इस दौरान 2 चौके और 3 छक्के लगाए। 

रबाडा ने अमेरिका को जीत से रोका  
एक वक्त अमेरिका को जीत के लिए 12 बॉल में 28 रन बनाने थे। तभी 19वें ओवर में कगिसो रबाडा आए और उन्होंने हरमीत सिंह को आउट कर मैच का पांसा पलट दिया। इसके बाद रबाडा ने एंड्रीज गौस की तेज शॉट्स पर लगाम लगा दी। 20वें ओवर में एनरिक नोर्खिया ने भी शिकंजा कसकर रखा।   

अफ्रीकी बल्लेबाजी 
इससे पहले अफ्रीकी बल्लेबाजों ने अमेरिकी गेंदबाजों के खिलाफ जमकर रन बनाए। 20 ओवर में 4 विकेट खोकर 194 रन बनाए। अफ्रीका की तरफ से क्विंटन डी कॉक ने सबसे ज्यादा 74 रन बनाए। कप्तान एडन मार्क्रम ने 46 रन की पारी खेली। वहीं, आखिरी ओवर्स में हेनरिक क्लासेन ने 3 छक्के लगाकर 36 रन की तेज पारी खेली। 

jindal steel hbm ad
5379487