Logo
SL vs NED Highlights: श्रीलंका ने अपने आखिरी मैच में नीदलैंड को 83 रन से पराजित किया। चरिथ असलंका ने 46 रन की पारी में 5 छक्के मारे।

SL vs NED Highlights: टी20 विश्वकप के ग्रुप मैचों में जीत को तरस रही श्रीलंकाई टीम को आखिरकार जीत मिल ही गई। विश्वकप में सफर खत्म होने से ठीक पहले श्रीलंका ने आखिरी मैच में नीदरलैंड को 83 रन से हराया। 

छोटी पारी में लगाए 5 छक्के  
पहले बल्लेबाजी करते हुए श्रीलंका ने 20 ओवर में 201 रन बनाए। इसके जवाब में नीदरलैंड 118 रन पर ऑल आउट हो गई। श्रीलंका की तरफ से कुशल मेंडिस और चरिथ असलंका ने 46-46 रन की पारियां खेलीं। इस पारी में उन्होंने 5 छक्के लगाए। धनंजय डी सिल्वा ने 34 रन और एंजिलो मैथ्यूज ने 30 रन बनाए। इन बल्लेबाजों की पारियों ने श्रीलंका को 210 रन तक पहुंचा दिया।  

जवाब में नीदरलैंड बल्लेबाजी करने उतरी। माइकल लैविट और मैक्स डाड ने 45 रन की साझेदारी की। इसके बाद नीदरलैंड के बल्लेबाज आउट होते चले गए। माइकल लैविट और कप्तान स्कॉट एडवर्ड ने 31-31 रन बनाए। श्रीलंका की गेंदबाजी में नुवान थुषारा ने 3 विकेट, वनिंदू हसरंगा और मथिषा पथिराना ने 2-2 विकेट लिए। महेश तीक्षणा और दषुन शनाका ने 1-1 विकेट लिया। यदि नीदरलैंड इस मैच को जीतता और नेपाल के खिलाफ बांग्लादेश हार जाती तो नीदरलैंड सुपर-8 में पहुंच सकती थी। लेकिन दोनों ही तरफ से नीदरलैंड टीम को निराशा हाथ लगी।  

jindal steel hbm ad

Latest news

5379487