Logo
Shah Rukh Khan Interrupts LIVE Show: शाहरुख खान से क्वालिफायर-1 में अपनी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स की जीत के बाद एक गलती हो गई। टीम की जीत के बाद किंग खान मैदान का चक्कर लगा रहे थे। इसी दौरान वो जियो सिनेमा के लाइव शो के बीच में आ गए। इसके बाद शाहरुख ने हाथ जोड़कर माफी मांगी। इसका वीडियो वायरल हो रहा।

Shah Rukh Khan Interrupts LIVE Show: कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR vs SRH) ने सनराइजर्स हैदराबाद को क्वालिफायर-1 में हराकर फाइनल में जगह बना ली। केकेआर चौथी बार फाइनल में पहुंचीं है। 26 मई को फाइनल मुकाबला खेला जाएगा। बता दें कि केकेआर के इस मुकाबले को देखने के लिए टीम के को-ओनर शाहरुख खान अपनी बेटी और बेटे के साथ अहमदाबाद पहुंचे थे। अपनी टीम की शानदार जीत पर शाहरुख काफी खुश नजर आए। 

केकेआर की जीत के बाद शाहरुख खान ने बेटे और बेटी सुहाना के साथ स्टेडियम का चक्कर लगाकर फैंस का शुक्रिया अदा किया। हालांकि, ऐसा करने के दौरान शाहरुख से एक गलती हो गई। दरअसल, जब किंग खान मैदान का चक्कर लगा रहे थे उसी दौरान मैदान में जियो सिनेमा का लाइव शो चल रहा था। इसमें पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा, पार्थिव पटेल और सुरेश रैना मैच का एनालिसिस कर रहे थे। इसी दौरान मैदान का चक्कर लगाते-लगाते लाइव शो के बीच में पहुंच गए। जीत के जोश में शाहरुख को इसका ध्यान नहीं रखा। 

शाहरुख ने बीच मैदान में हाथ जोड़कर माफी मांगी
अचानक जब बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख को अपनी गलती का एहसास हुआ तो वो फ्रेम से बाहर आए और आकाश चोपड़ा, पार्थिव पटेल से हाथ जोड़कर माफी मांगी। इसके बाद शाहरुख ने सभी कॉमेंटेटर्स को गले भी लगाया। इसका वीडियो वायरल हो रहा। फैंस को शाहरुख की ये शालीनता काफी पसंद आ रही है। 

शाहरुख ने कहा कि मुझसे गलती कि मैं शो के बीच में आ गया। मैं इसके लिए माफी मागंता हूं। बता दें कि कोलकाता नाइट राइडर्स ने 2012 और 2014 में आईपीएल का खिताब जीता था। जब केकेआर ने खिताब जीता था तो गौतम गंभीर टीम के कप्तान थे और इस बार वो मेंटॉर हैं। उनकी अगुआई में टीम ने एक बार फिर फाइनल तक का सफर तय किया है। अब देखना है कि इस बार केकेआर खिताब जीत पाती है या नहीं। 

5379487