Logo
election banner
Rinku Singh Viral Video: रिंकू सिंह का एक वीडियो वायरल हो रहा, जिसमें वो अपने शॉट से चोटिल हुए बच्चे का हालचाल जानते नजर आ रहे हैं।

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग से पहले रिंकू सिंह का एक वीडियो सामने आया है, जिसने देखने के बाद हर कोई कोलकाता नाइट राइडर्स के इस बैटर की जमकर तारीफ कर रहा। दरअसल, केकेआर के प्रैक्टिस सेशन के दौरान रिंकू सिंह ने छ्क्का उड़ाया था। उनके इस शॉट से एक बच्चा चोटिल हो गया था। जैसे ही रिंकू को इसका पता चला और वो बच्च के पास पहुंचे और उसका हालचाल जाना। इतना ही नहीं, उन्होंने बच्चे को खास गिफ्ट भी दिया। इसका वीडियो अब वायरल हो रहा। 

कोलकाता नाइट राइडर्स ने मंगलवार को इस घटना का एक वीडियो अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इसमें रिंकू सिंह को बच्चे के पास जाकर माफी मांगते देखा जा सकता है। इस वीडियो में रिंकू बच्चे से पूछते हैं, छोटू ज्यादा तेज तो नहीं लगी? दिखाओ कहां चोट लगी है? इसके बाद रिंकू बच्चे के सिर को जांचते हैं, जहां गेंद लगी थी। इस दौरान टीम के असिस्टेंट कोच अभिषेक नायर भी उनके पास आ जाते हैं और वो अपनी कैप उताकर बच्चे को दे देते हैं। इसके बाद रिंकू उस कैप पर अपना ऑटोग्राफ देते हैं। 

रिंकू सिंह ने चोटिल बच्चे का हाल-चाल जाना
आगे वीडियो में रिंकू सिंह बच्चे से पूछते हैं और कुछ तो नहीं चाहिए छोटू? इस पोस्ट पर केकेआर ने अच्छा कैप्शन दिया, दिल से...रिंकू भैया। कुछ दिन पहले भी एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें रिंकू को अपने फैंस के साथ देखा गया था, जिसमें बच्चे भी शामिल थे, जो तस्वीरों और ऑटोग्राफ के लिए कतार में खड़े थे, उनमें से कुछ रिंकू से गर्दन और माथे पर ऑटोग्राफ देने के लिए कह रहे थे। 

यह भी पढ़ें: IPL 2024: बीसीसीआई ने फैंस को दी गुड न्यूज, ऋषभ पंत आईपीएल के लिए फिट, दो तूफानी गेंदबाज बाहर

रिंकू ने अबतक 15 टी20 और 2 वनडे खेले
रिंकू ने सबसे पहले सबका ध्यान तब खींचा, जब उन्होंने गुजरात टाइटंस के गेंदबाज यश दयाल के ओवर में पांच छक्के मारे और केकेआर के लिए मैच जिताने वाली पारी खेली थी। इसी प्रदर्शन के दम पर उन्हें भारतीय टीम में जगह मिली थी। अपने छोटे से करियर में 26 साल के रिंकू ने 15 टी20 और 2 वनडे खेले हैं। इसमें उन्होंने क्रमश: 356 और 55 रन बनाए हैं। जहां तक उनके आईपीएल करियर की बात है तो उन्होंने 31 मैच में 142 के स्ट्राइक रेट से 725 रन ठोके हैं और 4 अर्धशतक जमाए हैं। 

jindal steel Ad
5379487