Logo
election banner
Rahul Dravid Viral Video: विशाखापट्टनम टेस्ट के चौथे दिन सोमवार को लंच से पहले जब जसप्रीत बुमराह ने जॉनी बेयरस्टो का शिकार किया तो कोच राहुल द्रविड़ का रिएक्शन देखने लायक था। इसका एक वीडियो वायरल हो रहा।

नई दिल्ली। भारत और इंग्लैंड के बीच विशाखापट्टनम में दूसरा टेस्ट खेला जा रहा। सोमवार को जब इस मुकाबले के चौथे दिन का खेल शुरू हुआ, तो भारत को 9 विकेट और इंग्लैंड को जीत के लिए 332 रन की दरकार थी। लेकिन, पहला सेशन खत्म होते-होते टीम इंडिया को जीत नजर आने लगी। क्योंकि इंग्लैंड ने कल के 67/1 रन के स्कोर से आगे खेलते हुए चौथे दिन लंच तक ही 194 रन के स्कोर पर 6 विकेट गंवा दिए थे। यानी पहले दो घंटे में ही बैजबॉल के चक्कर में इंग्लैंड की बैंड बज गई और उसके 5 विकेट गिर गए। 

अक्षर पटेल ने भारत को चौथे दिन का पहला विकेट दिलाया, इससे पहले रविचंद्रन अश्विन ने दो और विकेट लेकर टेस्ट में अपने 499 विकेट पूरे किए। इसके साथ कुलदीप यादव और फिर जसप्रीत बुमराह ने एक के बाद एक विकेट लेकर लंच से पहले ही इंग्लैंड के 6 विकेट गिरा दिए। 

कोच द्रविड़ का रिएक्शन हो रहा है वायरल
कुलदीप ने लंच से ठीक पहले अच्छे रंग में दिख रहे जैक क्राउली को 72 रन के स्कोर को आउट किया। टीम इंडिया के लिए इस विकेट की अहमियत कितनी थी, इसका अंदाजा इससे लगाया जा सकता है कि सभी खिलाड़ी इस विकेट का जश्न मनाने के लिए इकठ्ठा हो गए थे। तब कप्तान रोहित शर्मा और कुलदीप का रिएक्शन देखने लायक था। लेकिन, जब इसके बाद जसप्रीत बुमराह ने जॉनी बेयरस्टो को एलबीडब्ल्यू आउट किया तो सबसे ज्यादा खुशी कोच राहुल द्रविड़ को हुई। उनका जोश एकदम हाई नजर आया। 

बेयरस्टो के आउट होने पर खुशी से झूमे द्रविड़
आमतौर पर खामोश रहने वाले और अपनी भावनाओं को खुलेआम इजहार करने से कतराने वाले द्रविड़ ड्रेसिंग रूम में बैठे थे और जैसे ही DRS में ये साफ हुआ कि बुमराह ने खतरनाक बेयरस्टो को फंसा लिया तो वो अपनी खुशी नहीं छुपा पाए। द्रविड़ के रिएक्शन का वीडियो वायरल हो रहा है। 

5379487