Logo
election banner
MI vs CSK Match Preview: रविवार शाम आईपीएल की दो मजबूत टीमें मुंबई और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच घमासान होगा। मुंबई के खिलाड़ी फॉर्म में आ गए हैं, इसलिए मुकाबला बेहद कांटे का होने की संभावना है।

MI vs CSK Match Preview: आईपीएल के सुपर संडे यानी 14 अप्रैल रविवार को दो मुकाबले खेले जाएंगे। पहला कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के बीच ईडन गार्डंस में खेला जाएगा। वहीं, दूसरा मैच मुंबई इंडियंस (MI) के घर वानखेड़े में मुंबई और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के बीच खेला जाएगा। 

जीत की पटरी पर लौटी मुंबई, चेन्नई को मिलेगी तगड़ी फाइट
मुंबई ने पिछले दो मैच जीतकर आईपीएल की सभी टीमों के लिए खतरे की घंटी बजा दी है। उसके खिलाड़ी फॉर्म में आ गए हैं। खास तौर पर पिछले मैच में आरसीबी के सामने जिस तरह ईशान किश और सूर्यकुमार यादव ने बल्लेबाजी की, उसे देखकर चेन्नई की भी चिंता बढ़ गई है। दूसरी तरफ गेंदबाजी में जसप्रीत बुमराह ने भी 5 विकेट लेकर अपनी क्लास का प्रदर्शन कर दिया। ऐसे में चेन्नई के लिए चिंता की बात तो है लेकिन चेन्नई भी कम नहीं है। भले से उसे हैदराबाद और दिल्ली ने हरा दिया है लेकिन वह टीम कभी भी पलटवार करने में माहिर है। पिछले ही मुकाबले में उसे कोलकाता को 7 विकेट से रौंद दिया था।

चेन्नई सुपर किंग्स की मजबूत कड़ी 
चेन्नई की तरफ से शिवम दुबे, कप्तान ऋतुराज गायकवाड़, महेंद्र सिंह धोनी शानदार बल्लेबाजी कर रहे हैं। दूसरी तरफ गेंदबाजी में तुषार देशपांडे, मुस्तफिजुर रहमान तेज गेंदबाजी में दम दिखा रहे हैं। वहीं, स्पिन डिपार्टमेंट में महेश तीक्षणा की फिरकी बल्लेबाजों को आसानी से समझ नहीं आती। 

इसे भी पढ़ें: KKR vs LSG Preview: कोलकाता की घर में लखनऊ से टक्कर, क्या केकेआर के टेबल टॉपर बनने में एलएसजी बनेगी रोड़ा?

चिर प्रतिद्वंदी टीमें हैं चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस 
चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस दोनों चिर प्रतिद्वंदी टीमें हैं। दोनों टीमें 5-5 बार आईपीएल का खिताब जीत चुकी है। इनकी फाइट देखने लायक होती है। वहीं, फैंस भी इनके मैच का बेसब्री से इंतजार करते हैं। 

इसे भी पढ़ें: VIDEO: अरे ये क्या सूर्या भाऊ! CSK के खिलाफ मैच से पहले सूर्यकुमार यादव ने दिखाया ट्रेलर, बल्ला अड़ाया और दो टुकड़े हो गया कैमरा

चेन्नई-मुंबई का हेड टू हेड रिकॉर्ड 
चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच आईपीएल में अब तक 36 मैच खेले गए हैं। इसमें चेन्नई ने 16 बात जीत दर्ज की। वहीं, 20 बार मुंबई को जीत मिली है। ऐसे में इतना तो तय है कि जब-जब दोनों टीमें टकराती है तो मुकाबला बड़ा ही जबरदस्त होता है और मुंबई, चेन्नई पर भारी पड़ती है। यानी  मुंबई का पलड़ा भारी रहता है।  

5379487