Logo
election banner
KL Rahul MS Dhoni Video: केएल राहुल ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मैच जीतने के बाद महेंद्र सिंह धोनी के लिए ऐसा काम किया कि आप भी सलाम करेंगे।

नई दिल्ली। महेंद्र सिंह धोनी आईपीएल में जहां भी खेलें, मैदान कोई भी हो और चाहें विपक्षी कोई भी हो, उनके लिए फैंस की दीवानगी सिर चढ़कर बोलती है। अपने होम ग्राउंड पर भी मैच खेलते वक्त अगर धोनी चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से खेल रहे हैं तो मेजबान टीम को ऐसा लगता है कि वो घऱ से बाहर मुकाबला खेल रही। धोनी अगर खेल रहे हैं तो कुछ मिनटों में ही स्टेडियम पीले रंग से रंगा नजर आ जाता। इसके बावजूद हर बार वो मैदान पर उतरते हैं तो कुछ ऐसा देखने को मिलता है जो दिल कुछ कर देता। ऐसा ही एक वीडियो शुक्रवार को सीएसके बनाम लखनऊ मैच में देखने को मिला।  

लखनऊ सुपर जायंट्स ने 177 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए मुकाबला 8 विकेट से जीता। केएल राहुल ने 82 रन की कप्तानी पारी खेली। वहीं, क्विंटन डिकॉक ने भी 54 रन बनाए। मैच खत्म होने के बाद जब खिलाड़ी एक-दूसरे से हाथ मिला रहे थे, तब का एक वीडियो सामने आया है, जिसने एक बार फिर ये साबित कर दिया कि साथी खिलाड़ियों के मन में भी माही के लिए कितनी इज्जत है। 

केएल राहुल ने धोनी के सम्मान में उतारा कैप
मैच के बाद केएल राहुल जब सीएसके के खिलाड़ियों से मिल रहे थे। इसी दौरान धोनी से मिलने की बारी है तो उन्होंने टीम इंडिया के इस पूर्व कप्तान को इज्जत देने के इरादे से अपनी कैप निकाल ली जबकि इससे पहले वो ऋतुराज गायकवाड़ से भी मिले थे तो उनके सिर पर कैप थी। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि केएल राहुल ने ऐसा धोनी को सम्मान देने के इरादे से किया है। 

शायद ये बात कम ही लोगों को पता होगी कि केएल राहुल ने टेस्ट, वनडे और टी20 तीनों का ही डेब्यू धोनी की कप्तानी में किया है और माही ने ही तीनों फॉर्मेट में उन्हें डेब्यू कैप सौंपी थी। शायद यही वजह है कि राहुल धोनी की बहुत इज्जत करते हैं। 

5379487