Logo
election banner
Kieron Pollard One Handed Catch: पाकिस्तान सुपर लीग के एक मैच में कराची किंग्स के धाकड़ ऑलराउंडर कायरान पोलार्ड ने बाउंड्री पर हवा में उड़कर एक हाथ से कैच लपका है।

नई दिल्ली। पाकिस्तान सुपर लीग में कराची किंग्स के ऑलराउंडर कायरान पोलार्ड ने लाहौर कलंदर्स के खिलाफ मैच में लॉन्ग ऑफ बाउंड्री पर शानदार कैच लपका। पोलार्ड के इस कैच से जहांदाद खान की पारी खत्म हुई। पोलार्ड के इस कैच का वीडियो वायरल हो रहा। 

लाहौर कलंदर्स की पारी का 13वां ओवर मीर हमजा फेंक रहे थे। अपने इस ओवर की तीसरी गेंद उन्होंने शॉर्ट ऑफ लेंथ फेंकी, इस पर जहांदाद खान ने लॉन्ग ऑफ की तरफ जोरदार शॉट मारा। वहां, ऊंचे कद के कायरान पोलार्ड फील्डिंग कर रहे थे। ऐसा लगा कि गेंद सीधे बाउंड्री के पार जाकर गिरेगी। लेकिन, पोलार्ड ने हवा में छलांग लगाई और एक हाथ से कैच लपक लिया। हालांकि, उनका संतुलन बिगड़ गया और ऐसा लगा कि वो बाउंड्री रोप को छू जाएंगे तो उन्होंने दोबारा गेंद मैदान की तरफ उछाल दी और फिर आराम से अंदर आकर गेंद को पकड़ लिया। 

पोलार्ड ने एक हाथ से लपका शानदार कैच
जहांदाद खान को काफी देर तक तो यकीन ही नहीं हुआ कि वो आउट हो गए। लेकिन, उनके पास डग आउट की तरफ लौटने के अलावा कोई चारा नहीं बचा था। ये पहला मौका नहीं है, जब पोलार्ड ने ऐसे कैच लपके हैं। वो पहले भी बाउंड्री पर इस तरह के हैरतअंगेज कैच पकड़ चुके हैं। 

कराची किंग्स ने लाहौर कलंदर्स को हराया
जहां तक मैच की बात है तो लाहौर कलंदर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट पर 175 रन का स्कोर खड़ा किया था। लाहौर के लिए ओपनर साहिबजादा फरहान ने नाबाद 72 रन की पारी खेली थी। उनके अलावा रासी वैन डर दुसेन ने 26 रन बनाए थे। कराची किंग्स की तरफ से मीर हमजा और हसन अली को 2-2 विकेट मिले थे। जवाब में कराची किंग्स ने 176 रन के टारगेट को आखिरी गेंद पर 8 विकेट पर हासिल कर लिया। 

5379487