Logo
election banner
विराट कोहली के साथ ही उनके दोस्त केन विलियमसन भी हाल ही में पिता बने हैं। उन्होंने बुधवार को अपनी बेटी की पहली तस्वीर दुनिया के सामने शेयर की।

नई दिल्ली। विराट कोहली से कुछ हफ्तों पहले उनके दोस्त न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान केन विलियमसन भी तीसरी बार पिता बने थे और अब उन्होंने अपनी बेबी गर्ल की पहली तस्वीर दुनिया को दिखाई है। विलियमसन ने बुधवार को इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट कर फैंस के साथ ये जानकारी साझा की। 

विलियमसन ने नवजात शिशु और अपनी पत्नी की तस्वीर के साथ लिखा, "और फिर 3 हो गए। दुनिया में आपका स्वागत है खूबसूरत लड़की। आपके सुरक्षित आगमन और आगे की रोमांचक यात्रा के लिए बहुत आभारी हूं।" विलियमसन और पत्नी सारा की पहले से ही एक तीन साल की बेटी और दो साल का बेटा है। ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर, जो हाल ही में टी20 सीरीज के लिए न्यूजीलैंड में थे, ने जोड़े को बधाई दी। वार्नर ने लिखा, "बधाई हो लीजेंड।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kane Williamson (@kane_s_w)

कोहली-विलियमसन दोनों हाल ही में पिता बने
विलियमसन के तीसरे बच्चे का जन्म विराट कोहली के बेटे से कुछ हफ्ते पहले हुआ है। हाल ही में विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा दूसरी बार माता-पिता बने हैं। इस कपल की जिंदगी में एक बेटा आया है। कपल ने बेटे का नाम अकाय रखा है। इस दौरान विलियमसन और कोहली दोनों इंटरनेशनल क्रिकेट से दूर थे। कोहली तो इंग्लैंड के खिलाफ शुरुआती चारों टेस्ट नहीं खेले और परिवार के साथ वक्त बिता रहे थे। वहीं, विलियमसन ने भी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन टी20 की सीरीज के दौरान पेटरनिटी लीव ली थी। 

विलियमसन ने पिछली सीरीज में तीन शतक ठोके थे
विलियमसन ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में दमदार बल्लेबाजी की थी। उन्होंने 2 टेस्ट की 4 पारियों में कुल तीन शतक जमाए थे। न्यूजीलैंड ने इस टेस्ट सीरीज में साउथ अफ्रीका को 2-0 से हराया था। ये 90 साल में न्यूजीलैंड की साउथ अफ्रीका पर पहली जीत थी। विलियमसन फिलहाल, टेस्ट रैंकिंग में नंबर-1 बैटर हैं। 

5379487