Logo
election banner
CSK Net Bowler Kugadas Mathulan: आईपीएल 2024 से पहले चेन्नई सुपर किंग्स को लसिथ मलिंगा जैसा गेंदबाज मिल गया है। इसका एक वीडियो वायरल हो रहा है।

CSK Net Bowler Kugadas Mathulan: आईपीएल 2024 से पहले डिफेंडिंग चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की परेशानी बढ़ती दिख रही। बेबी मलिंगा के नाम से मशहूर टीम के तेज गेंदबाद मथीशा पथिराना बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टी20 में चोटिल हो गए थे। इसके बाद से ही उनके आईपीएल के शुरुआती मुकाबलों में नहीं खेलने की आशंका जताई जा रही। ऐसे में सीएसके को पथिराना की कमीा महसूस ना हो, इसका हल भी धोनी ने ढूंढ निकाला है। उन्होंने श्रीलंका से 17 साल के गेंदबाज को बुला लिया है, जिसका एक्शन पथिराना जैसा है और वो पलक झपकते ही बल्लेबाजों के पैर उखाड़ देता है। इसका एक वीडियो वायरल हो रहा। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक धोनी ने श्रीलंका के जाफना के 17 साल के तेज गेंदबाज कुगादास मथुलान को चेन्नई सुपर किंग्स के नेट्स में गेंदबाजी के लिए बुलाया है। दरअसल, मथुलन की गेंदबाजी का एक वीडियो वायरल हुआ था। इसमें सेंट जोंस कॉलेज की तरफ से खेलते हुए उन्होंने जाफना सेंट्रल कॉलेज के एक बल्लेबाज को अपनी घातक यॉर्कर से क्लीन बोल्ड कर दिया था। मथुलन की इउस गेंद की रफ्तार इतनी थी कि बल्लेबाज शॉट खेलने के चक्कर में जमीन पर गिर गया और गेंद स्टम्प्स से जा टकराई थी। 

धोनी तक भी मथुलन का ये वीडियो पहुंचा था और इसके बाद उन्होंने कुगादास को चेन्नई सुपर किंग्स के नेट्स पर गेंदबाजी के लिए श्रीलंका से चेन्नई बुला लिया। कुगादास का बॉलिंग एक्शन काफी हद तक लसिथ मलिंगा और मथीशा पथिराना से मेल खाता है। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि धोनी इस गेंदबाज को दुनिया की सबसे बड़ी क्रिकेट लीग में खेलने का मौका देते हैं या फिर भविष्य के लिए तैयार किया जाता है। 

पांच बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल 2024 में अपने अभियान की शुरुआत रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ 22 मार्च को मुकाबला खेलेगी। ये मैच चेन्नई में खेला जाएगा। 

5379487