Logo
election banner
KKR Harshit Rana: कोलकाता नाइट राइडर्स के तेज गेंदबाज हर्षित राणा पर गाज गिरी है। BCCI ने उन पर एक मैच का बैन और एक मैच की 100 प्रतिशत फीस काट ली है। पढ़ें...क्या है पूरा मामला

KKR Harshit Rana: कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के तेज गेंदबाज हर्षित राणा पर BCCI ने एक्शन लिया है। उन पर एक मैच का बैन लगा है। इसके साथ ही दिल्ली के खिलाफ खेले गए मैच की पूरी फीस भी काटी गई है। उन्होंने बल्लेबाज का विकेट लेने के बाद जश्न मनाया था। 

दरअसल, हर्षित राणा ने दिल्ली के बल्लेबाज अभिषेक पोरेल का विकेट लेने के बाद अलग तरह का जश्न मनाया था, जिसमें उन्होंने बल्लेबाज को ऊंगलियों से पवेलियन जाने का इशारा किया था। वह बैटर को Kiss करने वाले थे, लेकिन पहले मिली सजा याद आ गई, इसलिए रुक गए। लेकिन भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने उनके जश्न को भी आईपीएल की 'कोड ऑफ कंडक्ट' का उल्लंघन माना और उनकी मैच फीस काट दी। एक मैच खेलने पर प्रतिबंध लगा दिया। इसके पहले भी हर्षित राणा पर कार्रवाई हो चुकी है। बता दें कि इस मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स 7 विकेट से मैच जीत गई। हर्षित राणा ने 2 विकेट लिए थे।  

बल्लेबाज को Kiss की, लगा था जुर्माना 
इससे पहले बीते 23 मार्च को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच में हर्षित राणा ने बल्लेबाज मयंक अग्रवाल को आउट किया। विकेट की खुशी में उन्होंने मयंक की तरफ फ्लाइंग किस देते हुए उन्हें ग्राउंड से बाहर जाने का इशारा किया था। इस हरकत के बाद उन पर मैच की फीस का 60 प्रतिशत जुर्माना लगाया था।    

5379487