Logo
election banner
Ravindra Jadeja Injury Update: रवींद्र जडेजा चोट की वजह से दूसरा टेस्ट नहीं खेल रहे हैं। वो तीसरे टेस्ट में वापसी करेंगे या नहीं? इस पर अपडेट आया है।

नई दिल्ली। टीम इंडिया और इंग्लैंड के बीच विशाखापट्टनम में दूसरा टेस्ट खेला जा रहा। इस टेस्ट में टीम इंडिया विराट कोहली, रवींद्र जडेजा, केएल राहुल जैसे बड़े स्टार खिलाड़ियों के बिना उतरी है। कोहली निजी वजहों से पहले दो टेस्ट से हटे हैं। वहीं, जडेजा और केएल राहुल पहले टेस्ट के दौरान चोटिल हो गए थे। इसी वजह से ये दोनों खिलाड़ी दूसरे टेस्ट से बाहर हैं।

जडेजा ने जांघ की मांसपेशियों में खिंचाव की शिकायत की थी। इसके बाद वो दूसरे टेस्ट से बाहर हो गए थे। लेकिन, अब जडेजा ने अपनी फिटनेस को लेकर सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट कर जानकारी दी है। 

रवींद्र जडेजा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो दौड़ते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो के साथ उन्होंने लिखा है, फील्डिंग गुड। भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरा टेस्ट 15 फरवरी से खेला जाएगा। ऐसे में जडेजा के पास अभी भी फिट होने के लिए काफी समय है। हालांकि, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जडेजा तीसरे टेस्ट से भी बाहर हो सकते हैं क्योंकि उनकी हैमस्ट्रिंग इंजरी को ठीक होने में 2 से तीन हफ्ते लग सकते हैं। यानी उनका तीसरे टेस्ट में खेलने पर भी संदेह है। 

जडेजा ने पहले टेस्ट में 5 विकेट झटके थे
जडेजा ने इंग्लैंड के खिलाफ हैदराबाद में खेले गए पहले टेस्ट में शानदार प्रदर्शन किया था। उन्होंने मैच में कुल 5 विकेट लिए थे और पहली पारी में 87 रन ठोके थे। वो पहले टेस्ट की दूसरी पारी में एक रन लेने के चक्कर में रन आउट हो गए थे। इसी दौरान ही उनकी मांसपेशियों में खिंचाव भी हो गया था। भारत फिलहाल, टेस्ट सीरीज में पिछड़ रहा है। इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट में जरूर भारत की पकड़ मजबूत नजर आ रही है। भारत ने दूसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद इंग्लैंड पर 171 रन की बढ़त हासिल कर ली है और 10 विकेट बाकी हैं। 

5379487