Logo
election banner
Hardik Pandya Statement: मुंबई इंडियंस को आईपीएल 2024 में लगातार तीसरे मैच में हार का सामना करना पड़ा। इसके बाद हार्दिक पंड्या ने हार की वजहें गिनाईं।

नई दिल्ली। मुंबई इंडियंस का कप्तान बदलते ही लगता है कि किस्मत भी रुठ गई है। सोमवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ भी मुंबई को हार का सामना करना पड़ा। ये मुंबई की लगातार तीसरी हार है। राजस्थान के खिलाफ हार के बाद हार्दिक ने माना कि उनके विकेट ने पूरे खेल को बदल दिया और वो इससे बेहतर प्रदर्शन कर सकते थे। 

मुंबई के 126 रन के टारगेट का पीछा करते हुए राजस्थान रॉयल्स ने रियान पराग के नाबाद 54 रन की बदौलत 15.3 ओवर में 4 विकेट पर 127 रन बनाकर जीत दर्ज की। मुंबई को अब भी पहली जीत का इंतजार है। मुंबई के लिए कप्तान हार्दिक (34) और तिलक वर्मा (32) के अलावा कोई भी बैटर बड़ी पारी नहीं खेल पाया था। राजस्थान के लिए युजवेंद्र चहल ने 3 विकेट और ट्रेंट बोल्ट को भी इतने ही विकेट मिले थे। 

मैं बेहतर खेल सकता था: हार्दिक
हार्दिक पंड्या ने मुकाबले के बाद कहा, "हमने उस तरह से मैच में शुरुआत नहीं की, जैसा कि हम चाहते थे। मुझे लगता है कि हम 150 या 160 रन तक पहुंचने के लिए अच्छी स्थिति में थे। मुझे लगता है कि मेरे विकेट ने पूरे खेल को बदल दिया और विपक्षी टीम को मैच में बेहतर स्थिति में ला दिया। मुझे लगता है कि मैं और बेहतर कर सकता था। गेंदबाजों को कुछ मदद मिलना अच्छा होता है। ये खेल गेंदबाजों के लिए क्रूर है। यह सब सही चीजें करने के बारे में है। लेकिन एक ग्रुप के रूप में हमारा मानना है कि हम आगे कई चीजें बेहतर कर सकते हैं और हमें बस ज्यादा अनुशासित होने की जरूरत है और ज्यादा साहस हिम्मत और साहस दिखाने की।"

टॉस के दौरान वानखेड़े स्टेडियम में मौजूद दर्शकों ने हार्दिक पंड्या के खिलाफ जमकर हूटिंग की थी। स्थिति ऐसी थी कि कॉमेंटेटर संजय मांजरेकर को फैंस से शालीनता बरतने की अपील करनी पड़ी थी। दरअसल, आईपीएल 2024 के शुरू होने से पहले ही मुंबई इंडियंस के मैनेजमेंट रोहित शर्मा की जगह हार्दिक पंड्या को कप्तान बना दिया था। इसके बाद से ही हार्दिक फैंस के निशारे पर हैं। 

jindal steel Ad
5379487