Logo
election banner
Hardik Pandya: हार्दिक पंड्या ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 277 रन लुटाने के बावजूद गेंदबाजों की तारीफ की।

नई दिल्ली। मुंबई इंडियंस की शर्मनाक हार के बाद भी नए कप्तान हार्दिक पंड्या पोस्ट मैच प्रजेंटेशन में मुस्कुराते नजर आए। ये मुंबई इंडियंस की कप्तानी के डेब्यू पर लगातार दो हार से उपजी घबराहट को छिपाने की कोशिश थी ये बहस का विषय हो सकता है। लेकिन, पहले दोनों मैच में हार्दिक में आत्मविश्वास की कमी साफ नजर आई। 

सोशल मीडिया पर जिस तरह की हार्दिक पंड्या की ट्रोलिंग हो रही और उनकी कप्तानी की आलोचना हो रही। ऐसा नहीं हो सकता है कि हार्दिक इससे अनजान होंगे। हार्दिक के लिए बीते कुछ महीने चुनौतीपूर्ण रहे हैं। वो चोट के बाद वापसी कर रहे। घरेलू क्रिकेट नहीं खेलने के लिए ट्रोल भी हुए। सनराइजर्स हैदराबाद द्वारा 277 रन बनाने के बावजूद हार्दिक ने कहा कि मुंबई इंडियंस के गेंदबाजों ने जिस तरह से गेंदबाजी की, वो अच्छा था। 

हार्दिक पंड्या ने कहा, "मुंबई इंडियंस के गेंदबाजों ने अच्छी बॉलिंग की। इस तरह के विकेट पर गेंदबाज कुछ नहीं कर सकते। विकेट बहुत अच्छा था। 277 चाहे आप कितनी भी खराब या अच्छी गेंदबाजी करें, अगर विपक्षी टीम इतना बड़ा स्कोर बनाती है, तो इसका मतलब है कि उन्होंने बहुत अच्छी बल्लेबाजी की। हमारे गेंदबाज अच्छे थे। विकेट पर बॉलिंग बहुत मुश्किल थी। 500 रन बने, इससे पता चलता है कि विकेट बैटिंग के लिए कितना अच्छा था। हम यहां-वहां कुछ कर सकते थे, लेकिन हमारा बॉलिंग अटैक युवा है। उनके पास बहुत अनुभव नहीं। इसके बावजूद मैंने जो देखा, उससे खुश हूं।"

हार्दिक ने 17 वर्षीय दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज क्वेना मफाका की प्रशंसा की, जिन्होंने अपने आईपीएल डेब्यू में 66 रन दिए। पंड्या ने कहा, "वह (क्वेना मफाका) शानदार था, अपने पहले मैच में आकर भी दबाव में उसने अच्छी गेंदबाजी की। बस कुछ मैच और चाहिए और मफाका बेहतर हो जाएंगे।

5379487