Logo
election banner
Ollie Pope On Ben Stokes: इंग्लैंड के उप कप्तान ओली पोप ने ये खुलासा किया है कि बेन स्टोक्स के रांची टेस्ट में गेंदबाजी करने के कितने चांस हैं?

नई दिल्ली। भारत के खिलाफ रांची में खेले जाने वाले चौथे टेस्ट से पहले इंग्लैंड के लिए अच्छी खबर है। टीम के कप्तान बेन स्टोक्स रांची में गेंदबाजी कर सकते हैं। ये खुलासा किया टीम के उपकप्तान ओली पोप ने। पोप ने कहा कि स्टोक्स को प्रैक्टिस सेशन के दौरान गेंदबाजी करने में दर्द नहीं हो रहा। ऐसे में इस बात की पूरी संभावना है कि वो रांची टेस्ट में गेंदबाजी करेंगे। स्टोक्स लंबे वक्त से घुटने की समस्या से पीड़ित थे। उन्होंने वनडे विश्व कप के बाद सर्जरी कराई थी और मैदान से दूर रहे थे और वापसी के बाद भी बतौर बैटर ही खेल रहे हैं। 

पोप ने बीबीसी स्पोर्ट्स से कहा, "स्टोक्स देखेंगे कि वो कैसा महसूस कर रहे हैं। उन्होंने अभी ड्रेसिंग रूम में भी इसे लेकर कुछ नहीं कहा है। उन्होंने नेट्स में जरूर गेंदबाजी की। अब देखना होगा कि वो कैसा महसूस करते हैं। उम्मीद तो यही है कि हम रांची में उनके हाथ में गेंद देखेंगे। मुझे लगता है कि स्टोक्स का घुटना अभी जैसा है, उससे वो खुश हैं। उन्होंने साथी बैटर्स को गेंदबाजी की है। मुझे लगता है कि अगर उन्हें ये लगता है कि वो गेंदबाजी के लिए फिट हो गए हैं तो फिर वो जरूर ऐसा करेंगे। फिलहाल, हमें मेडिकल सलाह पर गौर करना होगा।"

स्टोक्स रांची में गेंदबाजी कर सकते हैं 
अगर स्टोक्स रांची टेस्ट में बॉलिंग करते हैं तो इंग्लैंड की गेंदबाजी काफी मजबूत हो जाएगी। इंग्लैंड ने राजकोट में भी अपने 100 टेस्ट पूरे किए थे। उनके टेस्ट में 197 विकेट हैं। वो अगर रांची में गेंदबाजी करते हैं और तीन विकेट ले लेते हैं तो फिर 200 विकेट और 6 हजार टेस्ट रन पूरे करने वाले तीसरे प्लेयर बनेंगे। रांची टेस्ट में इंग्लैंड जेम्स एंडरसन और मार्क वुड को आराम दे सकता है।

jindal steel Ad
5379487