Logo
election banner
Bangladesh Bizarre DRS Video: बांग्लादेश ने श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टेस्ट के पहले दिन ऐसा DRS लिया, जिससे उसकी जगहंसाई हो रही है। इसका वीडियो भी वायरल है।

Bangladesh Bizarre DRS Video: बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच चट्टोग्राम में 2 टेस्ट की सीरीज का दूसरा और आखिरी मुकाबला शनिवार से शुरू हुआ। इस टेस्ट में श्रीलंका की टीम पहले बल्लेबाजी कर रही। मैच के पहले ही दिन बांग्लादेश के कप्तान नजमुल हुसैन शान्तो ने ऐसा DRS लिया, जिसे लेकर उनकी खूब फजीहत हो रही है और फैंस सोशल मीडिया पर मजे ले रहे हैं। आप भी वीडियो देखेंगे तो माथा पीठ लेंगे। 

श्रीलंका की पारी का 44वां ओवर तैजुल इस्लाम डालने आए थे। उनके इस ओवर की पांचवीं गेंद पर कुशल मेंडिस ने आगे निकलकर फॉरवर्ड डिफेंसिव शॉट खेला। गेंद उनके बल्ले के बीचों-बीच लगी। बल्ले से गेंद टकराने की आवाज भी आई। बांग्लादेश के किसी खिलाड़ी ने कोई अपील नहीं की। लेकिन,  स्लिप में खड़े कप्तान नजमुल हुसैन को लगा कि गेंद पहले पैड से टकराई है और इसके बाद बैट से लगी है, तो आनन-फानन में रिव्यू ले लिया। इसके बाद ऑन फील़्ड अंपायर रॉड टकर ने थर्ड अंपायर की तरफ रिव्यू का इशारा किया। 

बड़े स्क्रीन पर जब रीप्ले दिखाया गया तो सबकी हंसी फूट पड़ी क्योंकि गेंद बल्ले के बीचों-बीच लगी थी और पैड तो दूर-दूर तक नजर नहीं आ रहा था। इसके बाद से ही बांग्लादेशी कप्तान की फजीहत हो रही है। लोग हंस रहे हैं कि कप्तान ने बेवजह रिव्यू गंवा दिया। कई यूजर्स तो इसे सबसे खराब DRS बता रहे। 

श्रीलंका दो टेस्ट की सीरीज में पहले से ही 1-0 से आगे है। दूसरे टेस्ट में टॉस जीतने पर श्रीलंका ने बल्लेबाजी चुनी और दिन का खेल खत्म होने पर 4 विकेट के नुकसान पर 314 रन बना लिए हैं। निशान मुधश्का (57), दिमुथ करुणारत्ने (86), कुशल मेंडिस (93) रन की पारी खेली। बांग्लादेश की तरफ से हसन महमूद ने 2 विकेट लिए हैं। 

5379487