Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

AUS vs ENG: जीत से नए साल का आगाज करने उतरेगा इंग्लैंड, ऑस्ट्रेलिया की निगाहें क्लीन स्वीप पर

इंग्लैंड गुरुवार को सिडनी में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांचवें और अंतिम टेस्ट में जीत के साथ नए साल की सकारात्मक शुरुआत करने उतरेगा।

AUS vs ENG: जीत से नए साल का आगाज करने उतरेगा इंग्लैंड, ऑस्ट्रेलिया की निगाहें क्लीन स्वीप पर

इंग्लैंड गुरुवार को सिडनी में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांचवें और अंतिम टेस्ट में जीत के साथ नए साल की सकारात्मक शुरुआत करने उतरेगा जिसमें मेहमान टीम चोटिल तेज गेंदबाज क्रिस वोक्स की जगह लेग स्पिनर मेसन क्रेन को पदार्पण का मौका देगी।

वोक्स की मांसपेशियों में खिंचाव है और इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने पुष्टि की कि उनके बाहर होने के बाद 20 साल के क्रेन को मौका मिलेगा। क्रेन को सिडनी में खेलने का अनुभव है जो इंग्लैंड के लिए फायदेमंद साबित हो सकता है।

इसे भी पढ़े: IND vs SA: पहले टेस्ट से पहले टीम इंडिया के लिए एक अच्छी और एक बुरी खबर

इंग्लैंड की टीम पहले ही 0-3 से पिछड़कर एशेज गंवा चुकी है। टीम में हालांकि आफ स्पिनर मोईन अली के स्थान पर सवालिया निशान लगा है।

मोईन 48 टेस्ट खेल चुके हैं और वह आस्ट्रेलिया में अनुभवी आलराउंडर के रूप में आए थे लेकिन सिर्फ तीन विकेट हासिल कर पाए और इस दौरान बल्ले से उनका औसत 19 रन का रहा।

सिडनी क्रिकेट ग्राउंड के विकेट को स्पिन के अनुकूल माना जाता है और ऐसे में क्रेन को पदार्पण का मौका मिलेगा। हालांकि आज से शुरू हो रहे मैच के लिए विकेट पर घास छोड़ी गई है।

Share it
Top