Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

धोनी माहिर थे, पर बुरी तरह फेल हो रहे कोहली, इंग्लैंड के दिग्गज ने बताया घटिया कप्तान

इंग्लैंड के खिलाफ मौजूदा टेस्ट सीरीज में भारतीय कप्तान विराट कोहली ने भले ही खूब रन बनाए हो लेकिन एक मामले में वह बिल्कुल फेल साबित हो रहे हैं।

धोनी माहिर थे, पर बुरी तरह फेल हो रहे कोहली, इंग्लैंड के दिग्गज ने बताया घटिया कप्तान
X

इंग्लैंड के खिलाफ मौजूदा टेस्ट सीरीज में भारतीय कप्तान विराट कोहली ने भले ही खूब रन बनाए हो लेकिन एक मामले में वह बिल्कुल फेल साबित हो रहे हैं।दरअसल धोनी की तुलना में कोहली रिव्यू (DRS) लेने वाले में असफल साबित हो रहे हैं।

कोहली की इस कमजोरी पर इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने निशाना साधते हुए कहा कि भले ही विराट नंबर 1 बल्लेबाज हैं, लेकिन रिव्यू लेने में वो बिलकुल फिसड्डी हैं।
माइकल वॉन ने ट्वीट करते हुए लिखा- विराट दुनिया के बेस्ट बल्लेबाज हैं लेकिन वो सबसे खराब रिव्यू लेने वाले कप्तान हैं। बता दें कि माइकल वॉन का यह ट्वीट ओवल टेस्ट के दौरान विराट कोहली की कप्तानी देखकर आया है।
इस मैच के दौरान कप्तान कोहली ने महज दो ओवर के अंदर गलत रिव्यू लेकर अपने दोनों रिव्यू गंवा दिए। कोहली ने 10वें ओवर में कीटॉन जेनिंग्स का और 12वें ओवर में एलिस्टर कुक के खिलाफ रिव्यू लिया और दोनों ही रिव्यू बेकार चला गया।
बता दें कि रिव्यू मामले में धोनी का कोई जवाब नहीं था। धोनी के द्वारा लिया गया डीआरएस ज्यादातर सही होते हैं और इसीलिए डीआरएस को लोग धोनी रिव्यू सिस्टम भी कहते हैं। लेकिन इस मामले में कोहली फेल साबित हो रहे हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story