Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

BCCI ने Unacademy को बनाया IPL का ऑफिसियल पार्टनर, हुई 3 सालों की डील

Unacademy Ipl Official Partner : बीसीसीआई ने अनअकेडमी को अगले 3 सालों तक के लिए आईपीएल का ऑफिसियल पार्टनर बनाया है। इससे पहले अनअकेडमी को आईपीएल के सेंट्रल स्पांसर के भी राइट दिए गए थे।

BCCI ने Unacademy को बनाया IPL का ऑफिसियल पार्टनर, हुई 3 सालों की डील
X

बीसीसीआई ने अनअकेडमी को ऑफिसियल पार्टनर बनाया है। बीसीसीआई ने अनअकेडमी को अगले 3 वर्षों के लिए ऑफिसियल पार्टनर बनाया है। इससे पहले बीसीसीआई ने अनअकेडमी को आईपीएल के सेंट्रल स्पांसर के राइट भी दिए थे।

आपको बता दें कि वीवो के हटने के बाद आईपीएल के टाइटल स्पांसर के लिए बोली लगाने वाली कंपनियों में अनअकेडमी भी शामिल थी। टाइटल स्पांसर में ड्रीम 11 कंपनी सबसे आगे रही थी, और उसे ही आईपीएल 2020 के टाइटल राइट्स दिए गए थे।

अप्रैल में ही होगा आईपीएल 2021

आईपीएल 2020 का आयोजन इस वर्ष यूएई में होने जा रहा है, जिसकी मुख्य वजह भारत में कोरोनावायरस के बढ़ते केस है। इस वर्ष आईपीएल यूएई में होगा, लेकिन अगले वर्ष आईपीएल का आयोजन तय शेड्यूल यानी अप्रैल में ही किए जाने का विचार है।

Also Read - Suresh Raina नहीं खेलेंगे IPL 2020, दुबई से लौटे भारत

BCCI ने आईपीएल में कोरोना पॉजिटिव प्लेयर्स को लेकर की पुष्टि

इस वर्ष आईपीएल के आयोजन के लिए सभी टीमें यूएई पहुंच चुकी है, वहीं 2 क्रिकेटर और 11 स्टाफ के लोगों के कोरोना पॉजिटिव आने की खबरों ने फैंस को चिंता में डाल दिया है। बीसीसीआई ने जानकारी दी कि आईपीएल 2020 के लिए अब तक कुल 1988 RT-PCR टेस्ट आयोजित किए गए, इसमें कुल 13 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। 13 पॉजिटिव रिपोर्ट में 2 क्रिकेटर्स भी शामिल है।

Next Story