Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

#IREvIND: वीरेंद्र सहवाग ने कप्तान कोहली को लगाई जमकर फटकार, कहा- इस दिग्गज खिलाड़ी को बाहर करो और लोकेश राहुल को टीम में मौका दो

आयरलैंड के खिलाफ पहले टी20 मैच में प्लेइंग इलेवन को लेकर काफी विवाद हुआ था। प्लेइंग इलेवन में केएल राहुल और दिनेश कार्तिक को भी नहीं खिलाया गया था जिसकी वजह से फैन्स ने कोहली को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया था।

#IREvIND: वीरेंद्र सहवाग ने कप्तान कोहली को लगाई जमकर फटकार, कहा- इस दिग्गज खिलाड़ी को बाहर करो और लोकेश राहुल को टीम में मौका दो

भारत और आयरलैंड के बीच जारी टी-20 सीरीज का दूसरा मैच शुक्रवार को खेला जायेगा। कप्तान विराट कोहली इस मैच में ‘बेंच स्ट्रेंथ' को आजमाना चाहेगे ताकि इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले मैच से पहले सभी को पिच का अंदाजा हो जाये।

पहले टी-20 मैच में भारत ने आयरलैंड को 76 रनों से हराया था। मैच खत्म होने के बाद की कप्तान कोहली ने कहा था कि अगले चार टी20 मैचों में टीम में कई बदलाव हो सकते हैं।

इसे भी पढ़े: VIDEO: दूसरे मैच से पहले विराट कोहली और धोनी ने खेला फुटबॉल मैच, जानें किसकी टीम जीती, दिनेश कार्तिक ने की कमेंट्री

दरअसल पहले मैच में प्लेइंग इलेवन को लेकर काफी विवाद हुआ था। प्लेइंग इलेवन में केएल राहुल और दिनेश कार्तिक को भी नहीं खिलाया गया था जिसकी वजह से फैन्स ने कोहली को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया था।

इस मामले में अब पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेन्द्र सहवाग ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने दूसरे मैच को लेकर कहा- टीम इंडिया को अपनी ओपनिंग जोड़ी (शिखर धवन और रोहित शर्मा) में बदलाव नहीं करना चाहिए।

मगर तीसरे नंबर पर राहुल को मौका देना चाहिए। उन्हें दिनेश कार्तिक की जगह मौका मिलना चाहिए। चौथे नंबर पर विराट कोहली और एमएस धोनी को उतरना चाहिए। राहुल को मौका इसलिए मिलना चाहिए क्योंकि वह बल्लेबाजी में गहराई लाएंगे।

Share it
Top