Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

विश्व हिंदू महासभा के अध्यक्ष रंजीत बच्चन की पत्नी का दावा, CAA का समर्थन करने पर हुई हत्या

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में विश्व हिंदू महासभा के अध्यक्ष रंजीत बच्चन की पत्नी कालिंदी ने दावा किया है कि उनके पति की हत्या कट्टरपंथी समूह के लोगों ने की है।

विश्व हिंदू महासभा के अध्यक्ष रंजीत बच्चन की पत्नी का दावा, CAA का समर्थन करने पर हुई हत्याविश्व हिंदू महासभा के अध्यक्ष रंजीत बच्चन की पत्नी कालिंदी

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में विश्व हिंदू महासभा के अध्यक्ष रंजीत बच्चन की पत्नी कालिंदी ने दावा किया है कि उनके पति की हत्या कट्टरपंथी समूह के लोगों ने की है।

पत्नी ने दावा किया है कि उनके पति को लगातार धमकी भरे कॉल और मैसेज आ रहे थे। उन्होंने कहा कि नागरिकता संशोधन कानून के सर्थक थे। वो सोशल मीडिाय पर इस संबंध में लगातार पोस्ट भी डालते रहते थे। सीएए का समर्थन करने की वजह से उनकी हत्या हुई है।

रंजीत बच्चन की पत्नी कालिंदी ने कहा कि मेरे पति उन लोगों द्वारा मारे गए हैं जो हिंदुत्व की विचारधारा को थोपना चाहते हैं। उन्होंने पहले हिंदू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी की हत्या की और अब मेरे पति की। उन्होंने जन्मदिन के वक्त अपने कार्यकर्ताओं के साथ हवन करने के बाद रंजीत ने नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) और राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर (NRC) के समर्थन में एक भाषण दिया।

पत्नी ने कहा कि उन्हें योगी आदित्यनाथ सरकार पर भरोसा था कि उनको कोई नुकसान नहीं होगा। हमने कुछ साल पहले अपना बच्चा खो दिया था और अब मुझे एक और असहनीय पीड़ा हुई है।

इस बीच पुलिस ने एक सीसीटीवी वीडियो और हत्या के संदिग्ध की तस्वीर भी जारी की है। हत्या के मामले को लेकर लखनऊ पुलिस ने 6 टीमों का गठन किया है। जो इस मामले की जांच में जुटी हुई हैं। वहीं संदिग्ध का सीसीटीवी फुटेज जारी करते हुए जानकारी देने वाले को 50,000 रुपये के इनाम की घोषणा भी की है।

Next Story
Top