Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Viral News: जब मरी हुई महिला की आत्मा वापसी के लिए 20 दिनों तक घर में पूजा करता रहा पुजारी, फिर हुआ कुछ ऐसा

Viral News: तमिलनाडु के डिंडीगुल में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक पुजारी में मृत महिला के शरीर में आत्मा की वापसी के लिए बंद कमरे में 20 दिनो तक पूजा करता रहा।

Viral News: जब मरी हुई महिला की आत्मा वापसी के लिए 20 दिनों तक घर में पूजा करता रहा पुजारी, फिर हुआ कुछ ऐसा
X

Viral News: तमिलनाडु के डिंडीगुल में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक पुजारी में मृत महिला के शरीर में आत्मा की वापसी के लिए बंद कमरे में 20 दिनो तक पूजा करता रहा। पुजारी ने बच्चों और मौसी को गुमराह करते हुए कहा कि वो भगवान की प्रार्थना करने से आत्मा लौटा दें।

मीडिया रिपोर्ट, तमिलनाडु के डिंडीगुल इंदिरा नाम की महिला हेड कांस्टेबल काफी लंबे समय से बीमार थी। उनकी दोनों किडनी में दिक्कत थी। इंदिरा का 13 साल का लड़का और एक 9 साल का बच्चा है दोनों ही महिला के साथ रह रहे हैं। महिला ने पुलिस से वीआरएस ले ली थी और अपना ईलाज करवा रही थी।

मिली जानकारी के मुताबिक, महिला ने बीस दिन पहले ही घर में दमतोड़ दिया था। पुलिस जांच में पता चला कि घर के पास पूजा सामग्री मिली, पुजारी सुदर्शन ने बच्चों और मौसी को सलाह दी कि अगर वो पुजा अर्चना करेंगे तो उनकी मां ठीक हो जाएगी। लेकिन जब महिला की बहन ने उसे अस्पताल ले जाना चाहा तो पुजारी ने मना कर दिया और कहा कि भगवान नाराज हो जाएंगे।

Next Story