Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Viral News: सोशल मीडिया पर छोटे कद के ब्वॉयफ्रेंड के साथ फिर सुर्खियों में ये प्लस साइज मॉडल, ट्रोलर्स को दिया जवाब

अफ्रीका की किम कार्दशियन यानी प्लस साइज मॉडल यूडोक्सी याओ (plus size model eudoxie yao) एक बार फिर सोशल मीडिया पर अपने मंगेतर के छोटे कद को लेकर सुर्खियों में हैं।

Viral News: सोशल मीडिया पर छोटे कद के ब्वॉयफ्रेंड के साथ फिर सुर्खियों में ये प्लस साइज मॉडल, ट्रोलर्स को दिया जवाब
X

अफ्रीका की किम कार्दशियन यानी प्लस साइज मॉडल यूडोक्सी याओ (plus size model eudoxie yao) एक बार फिर सोशल मीडिया पर अपने मंगेतर के छोटे कद को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में कुछ यूजर्स ने उनके ब्वॉयफ्रेंड संगीतकार ग्रैंड पी (Musician Grand P) को छोटे कद की वजह से निशाने पर ले लिया है। यूडोक्सी याओ को उनके बिग फिगर की वजह से 'अफ्रीका की किम कार्दशियन के नाम से बुलाया जाता है।

सोशल मीडिया पर लोगों को दिया जवाब

प्लस साइज मॉडल यूडोक्सी याओ सोशल मीडिया पर अपनी आलोचनाओं से घबराती नहीं हैं। उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ा है। यूडोक्सी का कहना है कि उसके लिए फिगर कोई मायने नहीं रखता। याओ अभी अपने मंगेतर के साथ हैं, जिनका कद छोटा है। यूडोक्सी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ग्रैंड पी के साथ कई तस्वीरें पोस्ट की हैं। जिसको लेकर यूजर्स ने इन फोटोज को लेकर भद्दे और आपत्तिजनक कमेंट्स किए।

यूजर्स ने कमेंट करते हुए कहा कि ये कपल अपने फायदे के लिए ही एक-दूसरे के साथ आए हैं। जबकि यूडोक्सी और ग्रैंड पी के प्रशंसकों ने ट्रोलर्स को भी जवाब दिया और उनके कमेंट पर खारिज कर दिया। कहा कि दोनों ही पॉपुलर हैं। दोनों एक साथ एक मार्केटिंग रणनीति के रूप में आए हैं, यह सच नहीं है।

द सन की एक रिपोर्ट बताती है कि यूडोक्सी का कहना है कि वह इस बात पर ध्यान नहीं देती हैं कि लोग उनके बारे में क्या सोचते हैं। मॉडल का कहना है कि उसके अपने प्रेमी ग्रैंड पी के साथ बहुत मजबूत संबंध हैं और फिगर उनके लिए कोई मायने नहीं रखता है। इंस्टाग्राम पर 16 लाख फॉलोअर्स होने का दावा करने वाली इस मॉडल ने कहा कि हम एक साथ रहकर खुश हैं और यही हमारे दोनों के लिए काफी है।

Next Story