Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

VIDEO: घर की दूसरी मंजिल से गिरा मासूम, फरिश्ता बनकर आ गया रिक्शा चालक

बच्चे के पिता आशीष (Ashish) के मुताबिक घटना के दौरान रिक्शा (Rickshaw) निकलना और उस पर बच्चे का गिरना, यह सब संयोग जरूर है। लेकिन मेरे लिए यह चमत्कार से कम नहीं है।

घर की दूसरी मंजिल से गिरा मासूम, फरिश्ता बनकर आ गया रिक्शा चालक
X
घर की दूसरी मंजिल से गिरा मासूम, फरिश्ता बनकर आ गया रिक्शा चालक

मध्यप्रदेश के टीकमगढ़ (Tikamgarh) में एक रिक्शा वाला (Rickshaw Driver) एक बच्चे के लिए फरिश्ता बनकर सामने आया। दरअसल खेलकूद के दौरान एक मासूम बिल्डिंग से गिर पड़ा, तभी नीचे रिक्शा गुजर रहा था जिसमें वह अटक गया। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है।


जानकारी के मुताबिक यह घटना टीकमगढ़ के प्रधानपुरा इलाके में शुक्रवार की शाम की है। बच्चा 20 फीट गैलरी पर गैलरी पर लगी रेलिंग से नीचे गुजर रहे रिक्शे पर गिरा। कवर और सीट पर गिरने के कारण बच्चे को कोई चोट नहीं आई। मासूम के माता-पिता आशीष और पूर्णिया जैन का कहना है कि एक अनजान फरिश्ते ने मेरे बेटे की जान बचा ली। घटना के बाद परिवार के लोग बच्चे को लेकर जिला अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टर ने बच्चे को स्वस्थ बताया।

बच्चे के पिता आशीष के मुताबिक घटना के दौरान रिक्शा निकलना और उस पर बच्चे का गिरना, यह सब संयोग जरूर है। लेकिन मेरे लिए यह चमत्कार से कम नहीं है।

मासूम जब गैलरी की रेलिंग से नीचे गिरा तब उसके पिता दुकान पर थे। इसके बाद परिजनों ने सीसीटीवी फुटेज देखा तो वे सिहर गए। आशीष ने कहा कि रिक्शा चालक मनोहर भट्ट को शनिवार सुबह घर बुलाया और अब उसके लिए नया रिक्शा बनाएंगे।


और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story