Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जम्मू-कश्मीर : शोपियां में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में तीन आतंकियों को मार गिराया

घेराबंदी और तलाशी के दौरान एक रिहायशी घर में छिपे आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी। जिसके बाद सेना के जवानों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हो गई।

LOC पर भारतीय सेना ने मार गिराए 5 आतंकी, 5 जवान भी हुए शहीद
X
जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकी मार गिराए

दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले के वाची गांव में आज सुबह आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ हो गई। सुरक्षाबलों ने गांव में छिपे तीनों आतंकवादियों को मुठभेड़ में मार गिराया है।

इलाके में दो से तीन आतंकियों के छिपे होने की खुफिया जानकारी मिलने के बाद भारतीय सेना की 55 राष्ट्रीय राइफल्स और जम्मू-कश्मीर पुलिस के स्पेशल ग्रुप की एक संयुक्त टीम ने इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू किया।

घेराबंदी और तलाशी के दौरान एक रिहायशी घर में छिपे आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी। जिसके बाद सेना के जवानों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हो गई। इस दौरान जवानों ने तीन आतंकियों को ढेर कर दिया।

मिली जानकारी के मुताबिक आतंकवादी हिजबुल मुजाहिदीन के थे और आतंकी कई मामलों में शामिल रहे चुके थे। मारे गए एक आतंकी की पहचान शोपियां में ज़ैनपोरा गांव के आदिल शेख के रूप हुई है। आदिल शेख 29 सितंबर 2018 को श्रीनगर के जवाहर नगर में तत्कालीन पीडीपी विधायक अजाज मीर के घर से आठ हथियार लूटने के लिए ज़िम्मेदार था।

Next Story