Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पुलवामा जिले में आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर किया हमला, सीआरपीएफ के दो जवान शहीद, तीन जख्मी

जम्मू और कश्मीर के पुलवामा जिले में आतंकियों ने एक बार फिर सुरक्षाबलों के टीम पर हमला कर दिया। इस हमले में दो जवान शहीद हो गए। जबकि इसके पहले के हमले में चार जवान शहीद हो गए थे।

पुलवामा जिले में आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर किया हमला, सीआरपीएफ के दो जवान शहीद, तीन जख्मी
X
आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर किया हमला

जम्मू और कश्मीर के पुलवामा जिले में आतंकियों ने एक बार फिर सुरक्षाबलों के टीम पर हमला कर दिया। इस हमले में सीआरपीएफ के 5 जवान घायल हो गए। जिसमें से इलाज के दौरान दो जवान शहीद हो गए। जबकि तीन जवानों का इलाज चल रहा है।

यह घटना जिले के पंपोर में हुई। वहीं, इसके पहले के हमले में चार जवान शहीद हो गए थे। बताया जा रहा है कि सोमवार दोपहर में आतंकियों ने सीआरपीएफ की 110 बटालियन और जम्मू-कश्मीर पुलिस के जवानों की जॉइंट पार्टी पर हमला कर दिया।

जब तक इस फायरिंग को संभाल पाते, तब तक पांच जवानों पर ताबातोड़ फायरिंग कर दी। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, हमले के बाद इलाके को पूरी तरह से घेर लिया गया है। साथ ही उच्च अधिकारी के निगरानी में आतंकियों की तलाश की जा रही है।

पिछले महीने दो आतंकी को मार गिराया

इसके पहले जिले के अवंतीपोरा के संबूरा इलाके में 27 सितंबर को आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच एनकाउंटर हुआ था। जिसमें सुरक्षाबलों ने 2 आतंकी को मार गिराया था। जबकि एक पुलिसकर्मी घायल हो गया था। वहीं, 16 अगस्त को बारामूला के करीरी पट्टन इलाके में सुरक्षाबलों ने भी 2 आतंकी मार गिराया था।

हालांकि इस हमले में सीआरपीएफ के 2 जवान शहीद हो गए थे। जबकि 14 अगस्त को कश्मीर के नौगाम में आतंकी हमले में 2 पुलिसकर्मी शहीद हो गए थे।

Priyanka Kumari

Priyanka Kumari

Jr. Sub Editor


Next Story