logo
Breaking

तमिलनाडु : डीएमके चीफ एमके स्टालिन ने दी एम करुणानिधि को श्रद्धांजलि, नवनिर्वाचित सांसदो से की मुलाकात

डीएमके चीफ एमके स्टालिन नवनिर्वाचित सांसद-विधायक और पार्टी के अन्य नेताओं ने चेन्नई में तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री व पार्टी के पूर्व अध्यक्ष एम करुणानिधि को श्रद्धांजलि दी। इन नेताओं ने पार्टी महासचिव से उनके आवास पर मुलाकात भी की।

तमिलनाडु : डीएमके चीफ एमके स्टालिन ने दी एम करुणानिधि को श्रद्धांजलि, नवनिर्वाचित सांसदो से की मुलाकात

डीएमके चीफ एमके स्टालिन नवनिर्वाचित सांसद-विधायक और पार्टी के अन्य नेताओं ने चेन्नई में तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री व पार्टी के पूर्व अध्यक्ष एम करुणानिधि को श्रद्धांजलि दी। इन नेताओं ने पार्टी महासचिव से उनके आवास पर मुलाकात भी की। डीएमके लोकसभा चुनाव 2019 में संख्याबल के मामले में 22 सांसदों के साथ तीसरी सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी है।

बता दें कि पीएम मोदी की सुनामी पूरे देश में चली और विरोधियों का सूपड़ा साफ हो गया लेकिन दक्षिण के तमिलनाडु में डीएमके के नेतृत्व वाली गठबंधन पूरी मजबूती के साथ पैर जमाए रखा और यहां मोदी की सुनामी पर रोक लगा दी। तमिलनाडु की कुल 39 सीटों में डीएमके ने 22 पर जीत दर्ज की। वहीं कांग्रेस 8, सीपीआई 2, सीपीएम 1, एआईएडीएमके 1, इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग 1, वीसीके 1 सीट जीतने में कामयाब रही है। तमिलनाडु में भाजपा ने सिर्फ 5 प्रत्याशी उतारे थे लेकिन एक का भी जादू यहां नहीं चला।

Loading...
Share it
Top