Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सुशांत केस: प्रवर्तन निदेशालय ने गौरव आर्या को 31 अगस्त तक पेश होने के लिए समन जारी किया

सुशांत सिंह आत्महत्या मामले में लगातार सीबीआई और प्रवर्तन निदेशालय मुख्य गवाहों से पूछताछ कर रहे हैं। इसी दौरान प्रवर्तक निदेशालय ने गौरव आर्य को 31 अगस्त तक कार्यालय में पेश होने के लिए संबंध जारी कर दिया है।

Sushant Singh Rajput: NCB की पूछताछ में शौविक चक्रवर्ती ने लिया अपनी बहन का नाम, कहा - रिया के कहने पर खरीदता था ड्रग्स
X
Sushant Singh Rajput: NCB की पूछताछ में शौविक चक्रवर्ती ने लिया अपनी बहन का नाम, कहा - रिया के कहने पर खरीदता था ड्रग्स

सुशांत सिंह आत्महत्या मामले में लगातार सीबीआई और प्रवर्तन निदेशालय मुख्य गवाहों से पूछताछ कर रहे हैं। इसी दौरान प्रवर्तक निदेशालय ने गौरव आर्य को 31 अगस्त तक कार्यालय में पेश होने के लिए संबंध जारी कर दिया है। वहीं दूसरी तरफ सुशांत की विसरा रिपोर्ट भी सामने यह जो नेगेटिव है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, प्रवर्तन निदेशालय भी लगातार सुशांत सिंह के फाइनेंसियल अकाउंट से जुड़े लोगों से पूछताछ कर रहा है। वहीं गौरव आर्य को 31 अगस्त तक पेश होने के लिए कहा है। वहीं इससे पहले मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती उनके भाई भी ईडी के दफ्तर पहुंचकर पेश हो चुके हैं।

प्रवर्तन निदेशालय ने गौरव आर्य के होटल, द अंजना, अंजुना, गोवा में एक नोटिस दिया, जिसमें उन्हें 31 अगस्त से पहले एजेंसी के सामने पेश होने के लिए कहा गया। रिया चक्रवर्ती की सीबीआई पूछताछ में सुशांत के चचेरे भाई चचेरा भाई नीरज बबलू ने कहा कि रिया चक्रवर्ती सीबीआई, ईडी और एनसीबी द्वारा की जा रही जांच से बच नहीं सकती। हम चाहते हैं कि एजेंसियां ​​जल्द ही जांच पूरी करें और उसे गिरफ्तार करें। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के अधिकारियों ने प्रवर्तन निदेशालय के अधिकारियों से अधिक जानकारी के लिए कहा है।

जानकारी के लिए बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत मामले में विसरा रिपोर्ट सामने आई है। जिसमें कहा जा रहा है कि वो रिपोर्ट नेगेटिव है। इसका मतलब है कि सुशांत की डेड बॉडी में ना तो किसी तरह का कोई ड्रग्स पाया गया है और ना ही कोई नशीला पदार्थ। ऐसे में कहा जा सकता है कि उन पर शरीर में किसी तरह का कोई जहर नहीं था। वहीं दूसरी तरफ सीबीआई भी रिया चक्रवर्ती और उसके भाई से पूछताछ कर रही है।

Next Story