Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

स्मृति ईरानी का आरोप, कांग्रेस सांसदों ने बीजेपी महिलाओं के साथ की बदसलूकी

स्मृति ईरानी ने संसद के बाहर संवाददाताओं से बातचीत के दौरान कहा कि कांग्रेस सांसदों ने लोकसभा में भाजपा की महिला सांसदों के साथ बदसलूकी की।

स्मृति ईरानी ने लगाया आरोप, कांग्रेस सांसदों ने बीजेपी महिलाओं के साथ की बदसलूकी
X
Smriti Irani

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने सोमवार को कांग्रेस के सांसदों पर आरोप लगाया है कि लोकसभा में कांग्रेस के सांसदों ने भाजपा की महिला सदस्यों के साथ बदसलूकी की है। उन्होंने कुछ विपक्षी पार्टी सांसदों के खिलाफ विधानसभा स्पीकर से भी शिकायत की है। बता दें कि भाजपा और कांग्रेस के सदस्य लोकसभा में धक्का-मुक्की पर उतर आए जब विपक्षी सदस्यों ने दिल्ली में हिंसा के मुद्दे पर विरोध किया और गृह मंत्री अमित शाह के इस्तीफे की मांग की।

स्मृति ईरानी ने दिया बयान

स्मृति ईरानी ने संसद के बाहर संवाददाताओं से बातचीत के दौरान कहा कि कांग्रेस सांसदों ने लोकसभा में भाजपा की महिला सांसदों के साथ बदसलूकी की। उन्होंने कहा कि मैं लोकसभा स्पीकर से अपील करती हूं कि उन नेताओं के खिलाफ सबसे सख्त कार्रवाई करे।

गांधी परिवार पर साधा निशाना

उन्होंने कहा कि पिछले दो से तीन सत्रों से कांग्रेस के गुंडा तत्व संसद की कार्यवाही को बाधित कर रहे हैं। संसद में कांग्रेस सदस्यों की करतूत गांधी परिवार की हताशा को दर्शाती है।

राम्या हरिदास ने भी की शिकायत

इससे पहले कांग्रेस सांसद राम्या हरिदास ने स्पीकर बिड़ला के समक्ष शिकायत दर्ज कराई कि उनके साथ लोकसभा के भीतर एक भाजपा महिला सांसद ने मारपीट की। उन्होंने मामले पर तत्काल कार्रवाई की मांग की है।

Next Story
Top