Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शोपियां में सुरक्षाबलों ने मार गिराए 3 आतंकी, अनंतनाग में मुठभेड़ जारी

पुलिस ने बताया कि तीन आतंकियों की मौत के बाद जारी शोपियां का ऑपरेशन पूरा हो गया है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, अनंतनाग के बिजबेहरा में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ चल रही है।

शोपियां में सुरक्षाबलों ने मार गिराए 3 आतंकी, अनंतनाग में मुठभेड़ जारी
X
सुरक्षाबल, फ़ोटो फ़ाइल

जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हो गई। इस एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को मार गिराया है। जानकारी के अनुसार, पुलिस ने बताया कि तीन आतंकियों की मौत के बाद जारी शोपियां का ऑपरेशन पूरा हो गया है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, अनंतनाग के बिजबेहरा में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ चल रही है। यहां से अभी किसी के हताहत होने की खबर सामने नहीं आई है।

एक पुलिस अधिकारी ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि दक्षिण कश्मीर में शोपियां जिले के हादीपुरा में आतंकवादियों की मौजदूगी की गुप्त जानकारी मिली थी। इसके बाद सुरक्षाबलों ने सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया।

जब आतंकियों ने खुद को चारो और से सुरक्षाबलों से घिरा देखा उन्होंने फायरिंग कर दी। इसके बाद भी सुरक्षाबलों ने आतंकियों को आत्मसमर्पण का मौका दिया। जब आतंकी नहीं माने तो सुरक्षाकर्मियों ने जवाबी कार्रवाई की और तीनों आतंकियों को मार गिराया।

अधिकारी के मुताबिक, अनंतनाग जिले में एक और मुठभेड़ जारी है। दक्षिण कश्मीर के इस जिले के बिजबेहरा इलाके के सेमथान में आतंकवादियों के छिपे होने की खुफिया जानकारी मिलने के बाद सुरक्षाबलों ने घेराबंदी एवं तलाशी अभियान चलाया। जिसके बाद दोनों पक्षों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई। उन्होंने बताया कि विस्तृत जानकारी का इंतजार है।

Next Story