Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

AN-32 Aircraft Crash: IAF के हेलीकॉप्टरों ने 9 दिन बाद एयरलिफ्ट किए रेस्क्यू टीम के 15 सदस्य

अरूणाचल प्रदेश में 3 जून को क्रैश हुए भारतीय वायुसेना के विमान एएन-32 में सवार शहीदों के शवों को लाने के गई राहत और बचाव टीम नौ दिन दुर्घटना स्थल पर फंसी रही। शहीदों जवानों के पार्थिव शरीर को बीस जून को भेज दिया गया था। आज वायुसेना के हेलिकॉप्टरों से रेस्क्यू टीम के 15 सदस्यों को एयरलिफ्ट किया है। इनमें सेना, वायुसेना और पर्वतारोही शामिल हैं।

AN-32 Aircraft Crash: IAF के हेलीकॉप्टरों ने 9 दिन बाद एयरलिफ्ट किए रेस्क्यू टीम के 15 सदस्य
X
Search and rescue team for AN 32 aircraft retrieved by IAF choppers (Photo Source: ANI)

अरूणाचल प्रदेश में 3 जून को क्रैश हुए भारतीय वायुसेना के विमान एएन-32 में सवार शहीदों के शवों को लाने के गई राहत और बचाव टीम नौ दिन दुर्घटना स्थल पर फंसी रही। शहीदों जवानों के पार्थिव शरीर को बीस जून को भेज दिया गया था। वहीं आज वायुसेना के हेलिकॉप्टरों से रेस्क्यू टीम के 15 सदस्यों को एयरलिफ्ट किया है। इनमें सेना, वायुसेना और पर्वतारोही शामिल हैं।

यह बचाव दल अरुणाचल के काफी दुर्गम इलाके में पैदल चलकर घटनास्थल पर पहुंचा था। बता दें कि एएन-32 विमान जहां क्रैश हुआ था, वहां का मौसम काफी खराब रहता है।

वायुसेना ने विमान का मलबा दिखने के बाद 12 जून को सियांग जिले के जंगलों में दो हेलिकॉप्टर के जरिए 12 लोगों की टीम दुर्घटना वाली जगह के पास उतारा था। सियांग जिले के परी पहाड़ों से 19 जून को 6 पार्थिव शरीर निकाल लिए गए थे। इसके बाद 20 जून को 7 अन्य शव मिले थे।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story