Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

संजय राउत बोले- शिवसेना दबाव में फैसले नहीं लेती, राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू के समर्थन को लेकर दिया ये बयान

समाचार एजेंसी एएनआई हिंदी के अनुसार, संजय राउत का कहना है कि हमने अपनी बैठक में एनडीए की राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू पर चर्चा की।

संजय राउत बोले- शिवसेना दबाव में फैसले नहीं लेती, राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू के समर्थन को लेकर दिया ये बयान
X

शिवसेना (Shiv Sena) नेता संजय राउत (Sanjay Raut) ने मंगलवार को एनडीए (NDA) की ओर से राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू (presidential candidate Draupadi Murmu) के समर्थन को लेकर बयान दिया है। शिवसेना नेता संजय राउत ने अभी स्पष्ट नहीं किया है कि उनकी पार्टी द्रौपदी मुर्मू का समर्थन करेगी या नहीं। समाचार एजेंसी एएनआई हिंदी के अनुसार, संजय राउत का कहना है कि हमने अपनी बैठक में एनडीए की राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू पर चर्चा की।

शिवसेना की भूमिका एक-दो दिन में साफ हो जाएगी

शिवसेना नेता ने कहा, द्रौपदी मुर्मू का समर्थन करने का मतलब भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का समर्थन करना नहीं है। शिवसेना की भूमिका एक-दो दिन में साफ हो जाएगी। आगे कहा कि विपक्ष जिंदा रहना चाहिए। हमारे पास विपक्ष के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार यशवंत सिन्हा के प्रति भी सद्भावना है। पहले हमने प्रतिभा पाटिल का समर्थन किया था, एनडीए उम्मीदवार का नहीं। हमने प्रणब मुखर्जी का भी समर्थन किया था। शिवसेना दबाव में फैसले नहीं लेती।

शिवसेना सांसदों ने की ये मांग

बता दें कि आज सुबह सूत्रों के हवाले से खबर आई है कि शिवसेना के सांसदों ने पार्टी प्रमुख उद्धव ठाकरे से शिंदे गुट से जोड़ने की बात की है। साथ ही सांसदों ने एनडीए की ओर से राष्ट्रपति चुनाव की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू का समर्थन करने की मांग की है। इसलिए शिवसेना और शिंदे गुट इस चुनाव के मौके पर बैठक करने की बात कर रहे हैं। लेकिन देखना होगा कि उद्धव ठाकरे क्या फैसला लेते हैं। सूत्रों का कहना है कि शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे पार्टी सांसदों के दबाव में आकर एनडीए की राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू का समर्थन कर सकते हैं।

और पढ़ें
Next Story