Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रीवा: 10 घंटे तक फटते रहे सिलेंडर, 5 घंटे तक राष्ट्रीय राजमार्ग 30 में लगा रहा जाम

मध्यप्रदेश के रीवा में उस वक्त बड़ा हादसा हो गया, जब एक सिलेंडर से भरा ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। इसके बाद कई सिलेंडर ट्रक से गिरे और उनमें आग लग गई।

रीवा: 10 घंटे तक फटते रहे सिलेंडर, 5 घंटे तक राष्ट्रीय राजमार्ग 30 में लगा रहा जाम
X

10 घंटे तक फटते रहे सिलेंडर

मध्यप्रदेश के रीवा में उस वक्त बड़ा हादसा हो गया, जब एक सिलेंडर से भरा ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। इसके बाद कई सिलेंडर ट्रक से गिरे और उनमें आग लग गई। इसके बाद करीब 10 घंटे तक आग पर काबू पाने के लिए कड़ी मशक्कत की गई। बता दें कि इस वजह से एनएच-30 पर 5 घंटे तक जाम लगा रहा।

ये है मामला

रीवा के सोहागी थाना क्षेत्र में उस वक्त बड़ा हादसा हो गया जब सिलेंडर से भरा एक ट्रक पलट गया। जानकारी मिल रही है कि इस दौरान सिलेंडर के सड़क पर आते ही उनमें आग लग गई। इसके बाद सिलेंडर में ऐसी भीषण आग लग गई कि उस पर काबू पाना काफी मुश्किल हो गया। आनन-फानन में पुलिस को सूचना दी गई और मौके पर 10 दमकल गाड़ियां पहुंची। इसके बाद करीब 10 घंटे बाद आग को काबू पाया गया।

सुबह 4 बजे आग पर काबू पाया गया

जानकारी मिल रही है कि इस आग के बाद करीब 5 घंटे तक एनएच 30 पर जाम लगा रहा। अंत में सुबह 4 बजे इस आग पर काबू पाने में सफलता हासिल हुई। बता दें कि इस आग की वजह से करीब 100 पेड़ों के जलने की खबर सामने आ रही है। हालांकि किसी को कोई नुकसान नहीं हुआ है। ड्राइवर ने भी कूदकर अपनी जान बचा ली थी।

Next Story