Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

भारतीय सेना ने PoK में तबाह किए आतंकी लॉन्च पैड, रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने सेना प्रमुख से मांगी अपडेट

पाकिस्तानी सेना की ओर से सीजफायर उल्लंघन के बाद भारतीय सेना (Indian Army) ने पाक अधिकृत कश्मीर (PoK) में आतंकी शिविरों (Terrorist Camps) को ध्वस्त किया है।

पाकिस्तान के साथ तनाव की स्थिति को लेकर रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने सेना प्रमुख से बात कीपाकिस्तान के साथ तनाव की स्थिति को लेकर रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने सेना प्रमुख से बात की

रक्षामंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) ने पाकिस्तानी सेना के द्वारा जम्मू-कश्मीर के तंगधार सेक्टर (Tangdhar Sector) में सीजफायर के उल्लंघन के बाद की स्थिति को लेकर सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत से बात की है। रक्षामंत्री व्यक्तिगत रूप से स्थिति की मॉनिटरिंग कर रहे हैं। रक्षामंत्री ने सेना प्रमुख को उन्हें अपडेट रखने के लिए कहा है।


बता दें कि भारतीय सेना ने पाक अधिकृत कश्मीर में आतंकी शिविरों को ध्वस्त किया है। सेना की इस कार्रवाई में पाकिस्तानी सेना के पाच सैनिक ढेर हुए हैं जबकि कई घायल हुए हैं।

सूत्रों के मुताबिक भारतीय सेना की तोपों के द्वारा शनिवार की रात पाक अधिकृत कश्मीर के जुरा, अथमुक्कम और कुंडल साही में आंतकी शिविरों को निशाना बनाया गया। सेना को विश्वसनीय इनपुट मिले थे कि वहां सक्रिय आतंकवादियों की संख्या काफी बढ़ गई थी।

Next Story
Share it
Top