Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Coronavirus Lockdown: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नवरात्रि की साधना डॉक्टरों को की समर्पित, ये है कारण

Coronavirus Lockdown: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट के जरिए नवरात्रि की शुभकामनाएं दी। साथ ही उन्होंने अपनी उपासना को नर्स, डॉक्टर, मेडिकल स्टाफ, पुलिसकर्मी और मीडियाकर्मी को समर्पित किया है।

Coronavirus Lockdown: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बोले, इस बार की नवरात्रि की साधना कोरोना वायरस की लड़ाई में जुटे डॉक्टरों को समर्पितCoronavirus Lockdown: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बोले, इस बार की नवरात्रि की साधना कोरोना वायरस की लड़ाई में जुटे डॉक्टरों को समर्पित

Coronavirus Lockdown: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट के जरिए देशवासियों को त्योहारों की बधाईयां दी। साथ ही ये भी कहा कि इस बार की नवरात्रि की साधना कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में जुटे डॉक्टरों, मेडिकल स्टाफ, पुलिस कर्मी और मीडियाकर्मी को समर्पित करता हूं।

त्योहारों से मजबूत होगा हमारा संकल्प

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि हम इन त्योहारों को ऐसे समय में चिह्नित कर रहे हैं जब हमारा राष्ट्र कोरोना वायरस के खतरे से जूझ रहा है। उन्होंने कहा कि ये उत्सव वैसे तो नहीं होंगे जैसे होने चाहिए। लेकिन ये उत्सव ही हमारी परिस्थितियों से लड़ने के हमारे संकल्प को मजबूत बनाएंगे। उन्होंने कहा कि हम एक साथ इस कोरोना वायरस से लड़ते रहेंगे।

उपासना नर्स, डॉक्टर, मेडिकल स्टाफ, पुलिसकर्मी और मीडियाकर्मी को समर्पित

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि आज से नवरात्रि शुरू हो रही है। वर्षों से मैं मां की आराधना करता आ रहा हूं। इस बार की साधना मैं मानवता की उपासना करने वाले सभी नर्स, डॉक्टर, मेडिकल स्टाफ, पुलिसकर्मी और मीडियाकर्मी, जो कोरोना के खिलाफ लड़ाई में जुटे हैं, के उत्तम स्वास्थ्य, सुरक्षा एवं सिद्धि को समर्पित करता हूं।


Next Story
Top