Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

भाजपा सरकार में मंत्री प्रताप सारंगी का बड़ा बयान, बोले देशभर के लोगों को फ्री में मिलेगी कोरोना वैक्सीन

भारतीय जनता पार्टी ने बिहार चुनाव में अपने घोषणा पत्र में वादा किया है, यदि चुनाव जीते तो बिहार के सभी लोगों को कोरोना वैक्सीन मुफ्त फदी जाएगी।

भाजपा सरकार में मंत्री प्रताप सारंगी का बड़ा बयान, बोले देशभर के लोगों को फ्री में मिलेगी कोरोना वैक्सीन
X

कोरोना वायरस

बिहार विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार जोरों से चल रहा है। भारतीय जनता पार्टी ने बिहार चुनाव में अपने घोषणा पत्र में वादा किया है, यदि चुनाव जीते तो बिहार के सभी लोगों को कोरोना वैक्सीन मुफ्त फदी जाएगी। भाजपा के इस वादे के बाद से ही विपक्ष इस पर हंगामा कर रहा है। विपक्षी दलों के नेताओं का कहना है कि चुनाव वाले राज्य में फ्री वैक्सीन का वादा बाकी राज्यों से भेदभाव है।

इस बीच भाजपा के केंद्रीय मंत्री प्रताप सारंगी ने बड़ा दावा किया है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, भाजपा मंत्री ने दावा किया है कि देश के सभी लोगों को वैक्सीन मुफ्त दी जाएगी। हालांकि, प्रताप सारंगी ने भी ये दावा एक चुनावी बैठक के बाद किया। ओडिशा के बालासोर में 3 नवंबर को उपचुनाव होने जा रहे हैं।

भाजपा नेता प्रताप सारंगी इसी सिलसिले में मीटिंग लेने उड़ीसा के बालासोर पहुंचे थे। यहां पर उन्होंने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा था कि पीएम देश के सभी लोगों को कोरोना वैक्सीन मुफ्त में उपलब्ध करवाने का ऐलान कर चुके हैं। हर आदमी के वैक्सिनेशन पर लगभग 500 रुपए का खर्च आएगा। बताया जा रहा है कि ओडिशा के फूड सप्लाई एंड कंज्यूमर वेलफेयर मिनिस्टर आरपी स्वैन के सवाल के जवाब में सारंगी ने पूरे भारत में मुफ्त वैक्सीन की बात कही।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि तमिलनाडु, मध्य प्रदेश, असम और पुडुचेरी पहले ही लोगों की मुफ्त कोरोना वैक्सीन देने की घोषणा कर चुके हैं। वहीं दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पूरे देश के लिए फ्री वैक्सीन की मांग उठा चुके हैं।

Next Story