Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Breaking: पठानकोट में आतंकी हमले को लेकर हाई अलर्ट, खाली करवाए अस्पताल, सर्च ऑपरेशन तेज

पंजाब के पठानकोट में खूफिया जांच एजेंसियों ने आतंकी हमले को लेकर अलर्ट किया है। खबर है कि आतंकवादी पठानकोट को एक बार फिर निशाना बना सकते हैं।

Breaking: पठानकोट में आतंकी हमले को लेकर हाई अलर्ट, खाली करवाए अस्पताल, सर्च ऑपरेशन तेजPathankot High alert on terror attack search operation

पंजाब के पठानकोट में खूफिया जांच एजेंसियों ने आतंकी हमले को लेकर अलर्ट किया है। खबर है कि आतंकवादी पठानकोट को एक बार फिर निशाना बना सकते हैं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, आतंकी इनपुट के बाद पंजाब पुलिस ने 3 दिन तक गुरदासपुर और पठानकोट में स्पेशल सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है और वहीं अस्पतालों को तैयार रहने के लिए कहा गया है।

प्राइवेट अस्पतालों को तैयार रहने के आदेश

पठानकोर्ट के सभी विभागों को आपातकाली की स्थिति में तैयार रहने के लिए कहा है। इसके अलावा सरकारी ही नहीं प्राइवेट अस्पतालों को भी इमरजेंसी वार्ड तैयार रखने के निर्देश दिए हैं।

पंजाब ने मांगी फोर्स

आतंकी हमले की के बाद पुलिस और सेना ने मोर्चा संभाल लिया है। त्योहारों को लेकर अन्य राज्यों में भी अलर्ट रहता है। पंजाब सरकार ने केंद्र से फोर्स मांगी है और सभी पुलिस अधिकारियों की छुट्टी को रद्द कर दिया है। पुलिस ने पठानकोट के कई इलाकों से पिछले कुछ दिनों में हथियारों की बरामदगी, पैसा और ड्रग्स पकड़ा है।

सुरक्षा एजेंसियों द्वारा अलर्ट जारी किया गया है जिसके बाद हिमाचल प्रदेश के साथ राज्य की सीमा के जंगलों में तलाशी अभियान तेज कर दिया गया है। पंजाब और हिमाचल प्रदेश के सीमावर्ती इलाके में अलर्ट जारी है।


Next Story
Share it
Top