Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कुलगाम: सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में एक अज्ञात आतंकी को मार गिराया, स्कूली बच्चों समेत 60 लोगों को जवानों ने बचाया

कुलगाम जिले के अशमुजी इलाके में सुरक्षाबलों को आतंकियों की मौजूदगी की गुप्त जानकारी मिली थी। इसी सूचना के आधार पर पुलिस और सेना की एक संयुक्त टीम अशमुजी पहुंची और पूरे इलाके को घेर लिया।

कुलगाम: सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में एक अज्ञात आतंकी को मार गिराया, स्कूली बच्चों समेत 60 लोगों को जवानों ने बचाया
X

दक्षिण कश्मीर (South Kashmir) के कुलगाम जिले (Kulgam district) के अशमुजी इलाके (Ashmuji) में शनिवार को सुरक्षा बलों के साथ जारी मुठभेड़ (Encounter) में एक आतंकवादी मारा गया है। पुलिस ने कहा है कि एनकाउंटर में एक अज्ञात आतंकवादी मारा गया है। ऑपरेशन चल रहा है। कुलगाम पुलिस और सेना ने मुठभेड़ स्थल से स्कूली बच्चों समेत 60 लोगों को बचाया है।

खबरों से मिली जानकारी के मुताबिक, कुलगाम जिले के अशमुजी इलाके में सुरक्षाबलों को आतंकियों की मौजूदगी की गुप्त जानकारी मिली थी। इसी सूचना के आधार पर पुलिस और सेना की एक संयुक्त टीम अशमुजी पहुंची और पूरे इलाके को घेर लिया।

जब आतंकियों ने खुद को सुरक्षाबलों से घिरा देखा तो फायरिंग शुरू कर दी। जिसके बाद सुरक्षाबलों ने भी जबावी कार्रवाई शुरू कर दी। इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक अज्ञात आतंकी को ढेर कर दिया है। अभी मारे गए आतंकी की पहचान नहीं हो सकी है। बताया जा रहा है कि अभी फायरिंग रूक-रूक कर जारी है।

और पढ़ें
Next Story