Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मुख्तार अब्बास नकवी बोले, कांग्रेस फुल टाइम फिसड्डी और पार्ट टाइम कबड्डी के आधार पर भ्रम की स्थिति कर रही पैदा

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि कृषि कानूनों को लेकर कांग्रेस जो भ्रम की स्थिति पैदा करने की कोशिश कर रही है वो खुद अपने भ्रम के चक्रव्यूह में फंसती जा रही है क्योंकि किसानों को एहसास है कि मोदी जी ने किसी भी कीमत पर किसानों के हितों के साथ समझौता न किया है और न करेंगे।

मुख्तार अब्बास नकवी बोले, कांग्रेस फुल टाइम फिसड्डी और पार्ट टाइम कबड्डी के आधार पर भ्रम की स्थिति कर रही पैदा
X
मुख्तार अब्बास नकवी, फोटो एएनआई

कांग्रेस पार्टी हाल ही में संसद में पारित हुए कृषि बिलों को लेकर केंद्र की मोदी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रही है। इस मुद्दे पर कांग्रेस मोदी सरकार पर लगातार हमलावर है। अब भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के वरिष्ठ नेता मुख्तार अब्बास नकवी ने कांग्रेस पर भ्रम की स्थिति पैदा करने का आरोप लगाया है।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि कृषि कानूनों को लेकर कांग्रेस जो भ्रम की स्थिति पैदा करने की कोशिश कर रही है वो खुद अपने भ्रम के चक्रव्यूह में फंसती जा रही है क्योंकि किसानों को एहसास है कि मोदी जी ने किसी भी कीमत पर किसानों के हितों के साथ समझौता न किया है और न करेंगे। कांग्रेस पार्टी की दिक्कत क्या है?... फुल टाइम फिसड्डी और पार्ट टाइम कबड्डी। ये फुल टाइम फिसड्डी और पार्ट टाइम कबड्डी के आधार पर भ्रम की स्थिति पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं और कुछ नहीं।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि बीते रविवार को विपक्ष के साथ-साथ किसानों के विरोध प्रदर्शन के बीच राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने संसद से पारित तीनों कृषि विधेयकों को मंजूरी दे दी है। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के हस्ताक्षर के साथ ही अब ये कृषि विधेयक कानून बन गए हैं। अब देशभर में इस कानून का विरोध राजनीतिक दलों के नेता और किसान जमकर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं।

Next Story