Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

भारत की जीडीपी घटने पर ट्विटर यूजर्स कर रहे कुछ ऐसे कमेंट , एक ने राहुल गांधी को लेकर उठाए सवाल

मूडीज इन्वेस्टर्स सर्विस ने भारत की सकल घरेलू उत्पाद (जीडीपी) को लेकर एक रिपोर्ट जारी की थी। जिसको लेकर सोशल मीडिया पर यूजर्स ने जमकर कमेंट किए हैं। कई ने सरकार की आलोचना की तो कई ने विपक्ष के नेताओं को निशाना बनाया।

भारत की जीडीपी घटाने पर ट्विटर यूजर्स कर रहे कुछ ऐसे कमेंट , एक ने राहुल गांधी को लेकर उठाए सवालmoodys india gdp growth 5 point 8 percent twitter users comments

मूडीज इन्वेस्टर्स सर्विस ने भारत की सकल घरेलू उत्पाद (जीडीपी) को लेकर एक रिपोर्ट जारी की थी। जिसको लेकर सोशल मीडिया पर यूजर्स ने जमकर कमेंट किए हैं। मूडीज ने 2019-20 में भारत की विकास दर 6.2 फीसदी से से 5.8 फीसदी कम बताई है। भारत ही नहीं दुनिया में अर्थव्यवस्था गिरी हुई है। इससे पहले अंतर्राष्ट्रीय मुद्रा कोष ने भी एक रिपोर्ट जारी की थी। लेकिन वहीं रिजर्व बैंक ने मौद्रिक नीति समीक्षा बैठक के बाद जीडीपी वृद्धि दर का अनुमान घटाकर 6.10 फीसदी कर दिया।

ट्विटर पर भारत की जीडीपी घटाने के बाद कई यूजर्स ने जमकर कमेंट किए। एक यूजर ने लिखा कि जीडीपी नहीं जीडीपी की वृद्धि दर, दोनों में बहुत अंतर है।

वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि ये राहुल गांधी की अर्थव्यवस्था कब सुधारेगा? बेकार प्रधानमंत्री कही का, तीसरे यूजर ने लिखा कि देश को बेच के रहेंगे। देश की खातिर, इसके साथ एक फोटो भी शेयर की।

ये हैं अन्य ट्विटर यूजर्स के कमेंट....







Next Story
Share it
Top