Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

महाराष्ट्र: नागपुर में 16 साल की नाबालिग लड़की से 2 जगहों पर गैंगरेप, 4 आरोपी गिरफ्तार

रात के अंधेरे का फायदा उठाकर दोनों युवक उसे मोमिनपुरा के टिमकी इलाके के एक कमरे में ले गए। यहां पर उसके साथ चार लोगों ने गैंगरेप किया।

महाराष्ट्र: नागपुर में 16 साल की नाबालिग लड़की से 2 जगहों पर गैंगरेप, 4 आरोपी गिरफ्तार
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

महाराष्ट्र के नागपुर से मानवता को शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है। यहां पर करीब 4 घंटे में एक 16 साल की नाबालिग लड़की के साथ दो अलग-अलग जगहों पर गैंगरेप किया गया है। खबरों से मिली जानकारी के मुताबिक, बीते गुरुवार को परिवार के साथ लड़की की कुछ कहासुनी हो गई थी। जिसके बाद पीड़िता घर से चली गई थी। तभी उसके साथ गैंगेरप की घटना हुई। पुलिस ने इस मामले के संबंध में चार लोगों को गिरफ्तार किया है। अन्य दो फरार आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही है।

खबरों के मुताबिक, बीते गुरुवार को नाबालिग लड़की का अपने परिवार से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी। जिसके बाद वह घर से चली गई। फिर उसने सिविल लाइंस जाने के लिए रिक्शा पकड़ा। लेकिन, ड्राइवर ने महसूस किया कि उसके पास पैसे नहीं हैं। लड़की के पास पैसे नहीं होने पर उसने उसे रिक्शा से बाहर निकलने के लिए कहा। इस बीच पीड़ित ने मदद के लिए दो रिक्शा चालकों मोहम्मद तौसिफ और मोहम्मद शाहनवाज उर्फ ​​सना से संपर्क किया।

हालांकि, रात के अंधेरे का फायदा उठाकर दोनों युवक उसे मोमिनपुरा के टिमकी इलाके के एक कमरे में ले गए। यहां पर उसके साथ चार लोगों ने गैंगरेप किया। इसके बाद लड़की को तौसीफ और सना ने रिक्शा चालक मोहम्मद मुशीर और एक अन्य व्यक्ति को इंदिरा गांधी सरकारी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल के पास सौंप दिया। वहां मोहम्मद मुशीर और एक अन्य शख्स ने रिक्शे में बैठकर बच्ची के साथ दुष्कर्म किया और फिर मौके से फरार हो गया। हलांकि पुलिस ने चार आरोपियों को गिफ्तार कर लिया है। अन्य दो की तलाश जारी है।

Next Story