Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Night Curfew: बैकफुट पर आई कर्नाटक सरकार, अचानक हटाया नाइट कर्फ्यू, एक दिन पहले ही हुआ था शुरू

कर्नाटक सरकार कोरोना वायरस का नया स्ट्रेन मिलने के बाद एहतियात के तौर पर कर्नाटक सरकार द्वारा लगाए गए नाइट कर्फ्यू को वापस ले लिया है। बुधवार को ही सरकार ने एक जनवरी तक रात में 11 बजे से सुबह पांच बजे तक कर्फ्यू लागू करने का फैसला किया था।

Night Curfew: बैकफुट पर आई कर्नाटक सरकार, अचानक हटाया नाइट कर्फ्यू, एक दिन पहले ही हुआ था शुरू
X

नाइट कर्फ्यू (फाइल फोेटो)

कर्नाटक सरकार कोरोना वायरस का नया स्ट्रेन मिलने के बाद एहतियात के तौर पर कर्नाटक सरकार द्वारा लगाए गए नाइट कर्फ्यू को वापस ले लिया है। बुधवार को ही सरकार ने एक जनवरी तक रात में 11 बजे से सुबह पांच बजे तक कर्फ्यू लागू करने का फैसला किया था। लेकिन गुरुवार को सरकार ने नाइट कर्फ्यू हटाने का फैसला लिया है।

गुरुवार शाम को कर्नाटक सरकार की ओर से जारी किए गए बयान में कहा गया है कि तकनीकी सलाहकार समिति के सुझाव पर स्थिति की समीक्षा के बाद नाइट कर्फ्यू के आदेश को वापस लेने का फैसला किया गया। मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने कहा कि जनता की राय को देखते हुए कि रात के कर्फ्यू की कोई जरूरत नहीं थी, निर्णय की समीक्षा की गई और कैबिनेट के सहयोगियों और वरिष्ठ अधिकारियों के साथ रात के कर्फ्यू को वापस लेने का फैसला किया गया।

एक दिन पहले ही बुधवार को स्वास्थ्य मंत्री के सुधाकर ने कोविड-19 के लिए राज्य की तकनीकी सलाहकार समिति (टीएसी) के सदस्यों और वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बैठक की थी जिसके बाद मुख्यमंत्री बीएस येडियुरप्पा ने बुधवार रात से ही दो जनवरी तक कर्फ्यू लगाने व इसकी अवधि रात 10 बजे से सुबह छह बजे रखने की घोषणा की थी।

Next Story