Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कर्नाटक: ओल्ड हुबली पुलिस स्टेशन पर भीड़ ने किया पथराव- इंस्पेक्टर समेत 4 पुलिसकर्मी घायल, पूरे शहर में धारा 144 लागू

समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार, पुलिस आयुक्त लाभूराम ने बताया कि ओल्ड हुबली पुलिस स्टेशन पर भीड़ के द्वारा पथराव करने की घटना सामने आई है।

कर्नाटक: ओल्ड हुबली पुलिस स्टेशन पर भीड़ ने किया पथराव- इंस्पेक्टर समेत 4 पुलिसकर्मी घायल, पूरे शहर में धारा 144 लागू
X

देश के अलग-अलग राज्यों से पथराव (stone pelting) की घटनाएं इन दिनों सामने आ रही हैं। ताजा मामला कर्नाटक (Karnataka) के हुबली (Hubli) से सामने आया है। यहां पर स्थित ओल्ड हुबली पुलिस स्टेशन (Old Hubli police station) पर भीड़ ने पथराव कर दिया। इस घटना में एक इंस्पेक्टर समेत कई पुलिसकर्मियों (Several policemen) के घायल होने की खबर है।

समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार, पुलिस आयुक्त लाभूराम ने बताया कि ओल्ड हुबली पुलिस स्टेशन पर भीड़ के द्वारा पथराव करने की घटना सामने आई है। इस घटना में एक इंस्पेक्टर समेत 4 पुलिसकर्मी घायल हुए हैं। पूरे शहर में धारा 144 लागू कर दी गई है। अब स्थिति नियंत्रण में है।

दिल्ली में दो गुटों के बीच हमला

जानकारी के लिए आपको बता दें कि शनिवार की देर शाम को दिल्ली के जहांगीरपुरी में दो समुदायों के बीच जमकर हंगामा हुआ। जहांगीरपुरी इलाके में कुशल सिनेमा के पास हनुमान जयंती के जुलूस के दौरान पथराव किया गया है। इस दौरान कई वाहनों में तोड़फोड़ की गई है।

इस दौरान कई पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं। इसके बाद भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया है। गृह मंत्री अमित शाह ने दिल्ली पुलिस कमिश्नर से फोन पर बातचीत की और घटना की जानकारी ली। अमित शाह ने जहांगीरपुरी हिंसा को लेकर जरूरी कदम उठाने के सीपी को निर्देश दिए हैं।

और पढ़ें
Next Story